350 कब्जाधारियों व बिना नक्शा पास करवाए निर्माण करने वालों को नोटिस

Edited By Ekta, Updated: 20 Mar, 2019 01:36 PM

notice to 350 occupier and non map pass makers

हाईकोर्ट के आदेशों के बाद नाहन नगर परिषद ने शहर में किए गए अवैध कब्जों, अवैध निर्माण व बिना नक्शे के भवन बनाने वालों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। नगर परिषद ने ऐसे अवैध कब्जाधारियों, अवैध निर्माण व बिना नक्शा पास करवाए भवन तैयार करने वाले...

नाहन (दलीप): हाईकोर्ट के आदेशों के बाद नाहन नगर परिषद ने शहर में किए गए अवैध कब्जों, अवैध निर्माण व बिना नक्शे के भवन बनाने वालों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। नगर परिषद ने ऐसे अवैध कब्जाधारियों, अवैध निर्माण व बिना नक्शा पास करवाए भवन तैयार करने वाले 350 लोगों को नोटिस जारी कर दिए हैं, जबकि अन्य को भी जल्द नोटिस जारी होंगे। नप के अनुसार कायदे कानून को ताक पर रखकर किए गए निर्माण व नगर परिषद की भूमि पर कब्जा कर भवन निर्माण करने वालों को अब बख्शा नहीं जाएगा। 

नगर परिषद ने ऐसे 350 लोगों को नोटिस जारी कर नप की भूमि खाली करने एवं किए गए अवैध निर्माण को तोडऩे को लेकर चेतावनी दी है। उल्लेखनीय है कि हाल ही में हाईकोर्ट ने एक याचिका पर नगर परिषद नाहन को अतिक्रमण व अवैध कब्जों के मामलों में कार्रवाई न करने पर नप को भंग करने की फटकार लगाई थी, जिसके बाद नगर परिषद ने शहर में ऐसे अतिक्रमणकारियों व अवैध कब्जाधारियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। नोटिस जारी होने और नगर परिषद को फटकार लगाने के बाद अवैध निर्माण करने वालों लोगों में हड़कंप मचा है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!