कांग्रेस में प्रत्याशी चयन के लिए अबकी बार नहीं मिले नेता: जयराम (Video)

Edited By Ekta, Updated: 09 Apr, 2019 04:25 PM

देश में लोकसभा चुनावों के लिए जो कांग्रेसी नेता अपने टिकट के लिए आपस में लड़ते रहते थे। वह भी अब अपनी हार को देखते हुए पीछे हट गए हैं। कुल्लू में भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अबकी बार...

कुल्लू (मनमिंदर): देश में लोकसभा चुनावों के लिए जो कांग्रेसी नेता अपने टिकट के लिए आपस में लड़ते रहते थे। वह भी अब अपनी हार को देखते हुए पीछे हट गए हैं। कुल्लू में भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अबकी बार प्रदेश में लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी के लिए कांग्रेस को काफी माथापच्ची करनी पड़ी। कांग्रेस को कई बार अपना पेनल बदलना पड़ा और अब उन्होंने हारने के लिए अपने नेताओं का पैनल भी प्रदेश में उतार दिया है। 

जयराम ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी जब कुछ कांग्रेसी नेताओं से बात हुई तो उन्होंने कांग्रेसी नेताओं से लोकसभा चुनाव ना लड़ने के बारे में भी पूछा। तो उन नेताओं का कहना था कि वह अब की बार सिर्फ पार्टी का काम करेंगे और लोकसभा चुनाव के लिए अन्य नेताओं को मौका देंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जबकि कांग्रेस नेताओं की सच्चाई पता चल चुकी थी और उन नेताओं ने भी अपनी हार को सामने देख चुनाव लड़ने से खुद ही मना कर दिया। उन्होंने कहा कि आज देश का युवा भी एक सशक्त नेतृत्व चाहता है और जगह जगह हो रहे इन सम्मेलनों में भी यह बात सामने आई है। देश के मतदाता अब फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।


 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!