45 दिन बाद भी नहीं मिला लापता बेटी का सुराग, पीड़ित मां-बाप पहुंचे SP के द्वार

Edited By Vijay, Updated: 05 Mar, 2019 05:35 PM

no clue missing daughter from 45 days victim s parents reached sp office

ज्वाली के साथ रखते गांव चननि के उमरदीन की 16 वर्षीय बेटी को उसी के पड़ोसी ने भगाया है। उक्त लड़की कपड़े धोने के लिए गई थी, जिसके बाद से वह लापता है। जिस व्यक्ति ने इस नाबालिग लड़की को अगवा किया है उसका नाम भी उमरदीन है और वह बसों की खरीद-फरोख्त करता...

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): ज्वाली के साथ रखते गांव चननि के उमरदीन की 16 वर्षीय बेटी को उसी के पड़ोसी ने भगाया है। उक्त लड़की कपड़े धोने के लिए गई थी, जिसके बाद से वह लापता है। जिस व्यक्ति ने इस नाबालिग लड़की को अगवा किया है उसका नाम भी उमरदीन है और वह बसों की खरीद-फरोख्त करता है। 28 जनवरी के दिन यह लड़की अपने घर से लापता हो गई थी जिसके बाद मां बाप ने पुलिस स्टेशन में जाकर के एफ.आई.आर. भी दर्ज करवाई लेकिन आज दिन तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया।
PunjabKesari, SP Office Image

आरोपी के घरवाले पैसे देकर मामले को रफा-दफा करने की कर रहे बात

लड़की के मां-बाप का यह भी कहना है की जिस आरोपी व्यक्ति ने उनकी लड़की को अगवा किया है उसके घर वाले उन्हें पैसे देकर मामले को रफा-दफा करने की बात कर रहे हैं। वहीं देर रात को लड़की के घर वालों के घर पर पत्थर भी फैंके जाते हैं, जिससे ये लोग सदमे में चले गए हैं। मंगलवार को एस.पी. कार्यालय में आकर लड़की के माता-पिता ने एस.पी.  संतोष पटियाल के सामने गुहार लगाई है कि उनकी बेटी को ढूंढ निकाला जाए।
PunjabKesari, SP Office 1 Image

एस.पी. ने किया एस.आई.टी. टीम का गठन

एस.पी. ने आश्वासन देते हुए मौके पर एस.आई.टी. टीम का गठन भी कर दिया है। वहीं लड़की के माता-पिता ने जो सुराग और तथ्य पुलिस को बताए हैं उसके तहत कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। एस.पी. ने कहा कि  नाबालिग लड़की को जल्द की ढूंढ कर मां-बाप के सुपुर्द किया जाएगा और आरोपी को सलाखों के पीछे धकेला जाएगा।
PunjabKesari, Missing Girl Mother Image

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!