घर की छत पर बने कमरे में इस हाल में मिली नवविवाहिता, ससुराल वालों के उड़े होश

Edited By Vijay, Updated: 06 Jan, 2019 09:00 PM

newly married woman found in this condition in the roof room of the house

नगर पंचायत दौलतपुर चौक के साथ लगते एक गांव में रविवार सायं एक नवविवाहिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार सायं लगभग 4 बजे एक नवविवाहिता, जिसकी शादी 6 माह पूर्व हुई थी वह घर की छत पर बने कमरे में गई और कमरा बंद...

दौलतपुर चौक: नगर पंचायत दौलतपुर चौक के साथ लगते एक गांव में रविवार सायं एक नवविवाहिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार सायं लगभग 4 बजे एक नवविवाहिता, जिसकी शादी 6 माह पूर्व हुई थी वह घर की छत पर बने कमरे में गई और कमरा बंद करके रस्सी का फंदा बनाकर छत पर लगे पंखे से झूल गई। जब ससुराल वालों ने शोर-शराबा सुना तो जाकर देखा कि बहू पंखे से लटक रही है। उन्होंने उसे फंदे से उतारा और नगर पंचायत दौलतपुर चौक के एफ.आर.यू. अस्पताल में ले आए परन्तु वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने नवविवाहिता का शव कब्जे में लिया

उधर, पुलिस चौकी प्रभारी राजिंद्र पठानिया ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर धारा 174 के तहत नवविवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है, साथ ही मायके और ससुराल पक्ष से पूछताछ एवं आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!