नवनिर्वाचित विधायक विशाल नैहरिया और रीना कश्‍यप ने ग्रहण की शपथ (Watch Video)

Edited By Ekta, Updated: 04 Nov, 2019 01:15 PM

प्रदेश में दो सीटों पर हुए उपचुनाव में जीत दर्ज करने नवनिर्वाचित विधायकों ने सोमवार को शपथ ग्रहण की। विधानसभा के पुस्तकालय परिसर भवन में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। जहां विधानसभा अध्यक्ष डॉक्‍टर राजीव बिंदल ने सुबह 10 बजे नवनिर्वाचित विधायक...

शिमला (योगराज): प्रदेश में दो सीटों पर हुए उपचुनाव में जीत दर्ज करने नवनिर्वाचित विधायकों ने सोमवार को शपथ ग्रहण की। विधानसभा के पुस्तकालय परिसर भवन में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया।
PunjabKesari

जहां विधानसभा अध्यक्ष डॉक्‍टर राजीव बिंदल ने सुबह 10 बजे नवनिर्वाचित विधायक विशाल नैहरिया और रीना कश्यप को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।
PunjabKesari

इसके अलावा धर्मशाला के जोरावर सिंह स्‍टेडियम में 6 नवंबर को आभार रैली का आयोजन किया जाएगा।  




जल्द मंत्रिमंडल में होगा फेरबदल और विस्तार

हिमाचल प्रदेश में बहुत जल्द मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार होने जा रहा है। प्रदेश में दो मंत्री के पद खाली चल रहे हैं जिन पर सरकार इन्वेस्टर्स मीट के बाद फैंसला लेने जा रही है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विधानसभा में नवनियुक्त विधायकों के शपथ समारोह के बाद कहा कि मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार होना है। शीर्ष नेतृत्व से चर्चा के बाद सरकार दो नए चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल करेगी।मंत्री के पद पर चयन के लिए सभी पहलुओं का अध्ययन करने के बाद फैंसला लिया जाएगा। केवल उपचुनाव में मंत्रियों की परफॉर्मेंस ही मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार का पैमाना नहीं होगा। वहीं मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित विधायकों को बधाई दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!