MC के नए Mayor और Deputy Mayor ने संभाला कार्यभार, जानिए क्या रहेगी प्राथमिकता

Edited By Vijay, Updated: 19 Dec, 2019 08:16 PM

new mayor and deputy mayor of mc taken the charge

शिमला नगर निगम में नए महापौर और उप महापौर ने कार्यभार संभाल लिया है। बुधवार को हुए चुनाव के बाद नए महापौर और उपमहापौर को शहरी विभाग के निदेशक द्वारा शपथ दिलाई गई थी, जिसके बाद वीरवार को महापौर और उपमहापौर कार्यभार संभालने टाऊनहाल कार्यालय पहुंचे गए।

शिमला (तिलक राज): शिमला नगर निगम में नए महापौर और उप महापौर ने कार्यभार संभाल लिया है। बुधवार को हुए चुनाव के बाद नए महापौर और उपमहापौर को शहरी विभाग के निदेशक द्वारा शपथ दिलाई गई थी, जिसके बाद वीरवार को महापौर और उपमहापौर कार्यभार संभालने टाऊनहाल कार्यालय पहुंचे गए। यहां निगम के कर्मचारियों ने फूलमालाओं से स्वागत किया। पहले दिन उपमहापौर शैलेंद्र चौहान अपने समर्थकों के साथ कार्यभार संभालने पहुंचे, जहां उन्हें बधाई देने वालों का दिन भर तांता लगा रहा।
PunjabKesari, MC New Mayor And Deputy Mayor Image

महापौर ने हवन व पूजा-अर्चना के बाद संभाला कार्यभार

वहीं महापौर सत्या कौंडल ने देर शाम पहले कार्यालय में हवन किया और पूजा-अर्चना करने के बाद कार्यभार संभाला। इस मौके पर शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज भी टाऊनहाल पहुंचे और उनकी मौजूदगी में ही महापौर ने कार्यभार संभाला। महापौर ने सभी पार्षदों को साथ लेकर शहर का विकास करना पहली प्रथमिकता बताया। उन्होंने कहा कि शहर में विकास को तरजीह दी जाएगी और स्मार्ट सिटी के तहत शहर को सुंदर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के तहत जो कार्य होने हैं उनके जल्द ही टैंडर लगाए जाएंगे।
PunjabKesari, MC Mayor Image

लोगों की समस्याओं का समाधान रहेगी प्राथमिकता : शैलेंद्र चौहान

उपमहापौर शैलेेंद्र चौहान ने कहा कि शहर में लोगों की समस्याओं के समाधान करने की उनकी प्रथमिकता रहेगी और सभी 34 पार्षदों को साथ लेकर वे कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि शहर को स्वच्छ रखने के साथ-साथ लोगों को हर सुविधा देने का प्रयास किया जाएगा।
PunjabKesari, MC Deputy Mayor Image

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!