ई-रिक्शा विकास समिति ने कहा- नई ई-रिक्शा पर लगाई जाए पाबंदी

Edited By kirti, Updated: 14 Jul, 2018 02:19 PM

new e rickshaw can be imposed on

ई-रिक्शा विकास समिति पांवटा साहिब ने उपमंडल अधिकारी को पत्र लिखकर शहर में बढ़ रही ई-रिक्शा की संख्या पर ङ्क्षचता व्यक्त करते हुए नई ई-रिक्शा पर पाबंदी लगाने की मांग की है। उपमंडलाधिकारी को लिखित शिकायत में ई-रिक्शा समिति अध्यक्ष दीपक कुमार ने कहा कि...

 

पांवटा साहिब : ई-रिक्शा विकास समिति पांवटा साहिब ने उपमंडल अधिकारी को पत्र लिखकर शहर में बढ़ रही ई-रिक्शा की संख्या पर ङ्क्षचता व्यक्त करते हुए नई ई-रिक्शा पर पाबंदी लगाने की मांग की है। उपमंडलाधिकारी को लिखित शिकायत में ई-रिक्शा समिति अध्यक्ष दीपक कुमार ने कहा कि पिछले 2-3 सालों में पांवटा जैसे छोटे शहर में लगभग 400 ई-रिक्शा चल रहे हैं, जिनमें से 200 ई-रिक्शा पांवटा से संबंधित नहीं हैं। ये लोग उत्तराखंड व यू.पी. के क्षेत्रों से आकर यहां इन्हें चला रहे हैं।

इन सभी ई-रिक्शा चालकों से आई.डी. प्रूफ लिए जाएं, जिसकी एक कॉपी समिति को भी दिलाई जाए। समिति ने मांग की है कि सभी ई-रिक्शा चालकों की आई.डी. में राशनकार्ड, आधार कार्ड, हिमाचली बोनोफाइड तथा ई-रिक्शा खरीद बिल लिए जाएं। समिति ने यह भी मांग की है कि आगे से शहर में नए ई-रिक्शा पर पाबंदी लगाई जाए ताकि उनकी समस्या का समाधान हो सके।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!