पड़ोसी राज्य सुलझाएंगे अब बोरी में बंद लाश की अनसुलझी गुत्थी (PICS)

Edited By Ekta, Updated: 11 Jul, 2018 01:02 PM

neighboring states resolve now sack dead body of unsolved mystery

बीती 31 मई को पंडोह डैम से बोरी में बंधी युवक की जो लाश पुलिस को मिली थी उसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। यही कारण है कि पुलिस के लिए यह केस अनसुलझी पहेली की तरह प्रतीत हो रहा है। जिस किसी ने भी युवक को मारकर फिर बोरी में बांधकर नदी में फैंका...

मंडी (नीरज): बीती 31 मई को पंडोह डैम से बोरी में बंधी युवक की जो लाश पुलिस को मिली थी उसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। यही कारण है कि पुलिस के लिए यह केस अनसुलझी पहेली की तरह प्रतीत हो रहा है। जिस किसी ने भी युवक को मारकर फिर बोरी में बांधकर नदी में फैंका उसने पुलिस को चकमा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बोरी में युवक की टांगों के पास एक पहाड़ी टोपी और गर्म जुराबों का जोड़ा रखा गया था। ताकि पुलिस यह समझे की यह कोई स्थानीय व्यक्ति है। पुलिस ने जब पूरे प्रदेश के थानों में गुमशुदगी के मामलों को खंगाला तो कहीं से भी ऐसे किसी युवक के लापता होने की सूचना नहीं मिली। यही कारण है कि अब पुलिस पड़ोसी राज्यों की तरफ अपनी जांच बढ़ाने जा रही है। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि पड़ोसी राज्यों पंजाब और हरियाणा के साथ चंडीगढ़ और दिल्ली के थानों के गुमशुदगी के मामलों का खंगाला जाएगा। ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि यह युवक था कौन।
PunjabKesari

पुलिस का मानना है कि एक बार युवक की शिनाख्त हो जाए उसके बाद आरोपियों को भी सलाखों के पीछे पहुंचाने में देर नहीं लगाई जाएगी। लेकिन यह तभी हो सकता है जब कोई इसकी पहचान के लिए आगे आए। पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार करवा दिया है लेकिन इसका डीएनए संभाल कर रखा हुआ है। युवक की उम्र करीब 17 से 25 वर्ष के बीच प्रतीत हो रही है और जिसकी हाईट 5 फीट 8 ईंच है। युवक के एक हाथ में लोहे का कड़ा तो दूसरे हाथ में सिल्वर रंग का कड़ा पहना हुआ था। साथ ही दोनों हाथों में मौली बंधी हुई थी और मध्य उंगलियों में अंगुठियां भी पहनी हुई थी। एक कलाई पर पीले रंग का रबडबैंड भी बंधा हुआ था। नीले रंग की जींस पैंट और नीले भूरे रंग की चैकदार शर्ट पहनी हुई थी।
PunjabKesari

पैंट के पास चाबियां लटकाने वाला छल्ला भी लगा रखा था जोकि ड्राईवर अकसर अपनी पैंट पर लटकाते हैं। यह लाश पानी में काफी दिनों से पड़ी हुई थी जिस कारण काफी बूरी तरह से क्षत विक्षत हो चुकी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत के सही कारणों का पता नहीं चल सका है इसलिए एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इतना अभी तक तय माना जा रहा है कि यह युवक हिमाचल से बाहर का है। क्योंकि पड़ोसी राज्यों से कुल्लू तक पहुंचना आसान होता है और अनुमान यही लगाया जा रहा है कि किसी ने इसे बाहर से मारकर यहां लाकर नदी में फैंका है। बहरहाल अब यह सब तभी पता चल पाएगा जब इस लाश की शिनाख्त होगी।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!