शिवसेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा ने किसानों के हक में उठाई आवाज

Edited By prashant sharma, Updated: 09 Jan, 2021 04:06 PM

national president of shiv sena hind nishant raised voice in favor of farmers

शिवसेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा ने ऊना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए किसान आंदोलन का समर्थन किया। वहीं निशांत ने पीएम मोदी से अड़ियल रवैया छोड़कर किसानों की मांगे पूरी करने की मांग उठाई।

ऊना (अमित शर्मा) : शिवसेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा ने ऊना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए किसान आंदोलन का समर्थन किया। वहीं निशांत ने पीएम मोदी से अड़ियल रवैया छोड़कर किसानों की मांगे पूरी करने की मांग उठाई। निशांत ने कहा कि अगर सरकार किसानों की मांग नहीं मानती है तो शिवसेना हिन्द बैठक कर किसानों के हक में कड़े निर्णय लेने पर विचार करेगी। वहीं लगातार मिल रही धमकियों को लेकर उन्होंने कहा कि देश को तोड़ने की मंशा रखने वाले लोग उनकी हत्या करवाना चाहते है लेकिन वो ऐसी किसी भी धमकियों से डरने वाले नहीं है। उन्होंने हिमाचल में भी शिवसेना हिन्द के विस्तार का दावा किया और अपने संगठन को राजनीति दे दूर रखने की बात कही। 

शिवसेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा आज ऊना जिला के दौरे पर रहे। इस दौरान ऊना में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने किसानों की मांगों को जायज बताते हुए कहा कि केंद्र सरकार को अपना अड़ियल रवैया छोड़कर किसानों की मांगे पूरी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसान अन्न पैदा करता है लेकिन वोही किसान आज अपने हकों के लिए शहादतें दे रहा है। अगर केंद्र सरकार ने किसानों की मांगे ना मानी तो आने वाले दिनों में सरकार को इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। 

वहीं लगातार मिल रही धमकियों को लेकर उन्होंने कहा कि देश को तोड़ने वाले लोग आईएसआई के इशारे पर उनकी हत्या करना चाहते है लेकिन वो ऐसी किसी भी धमकियों से डरने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि सिख धर्म के लोग उनके साथी है लेकिन जो लोग देश की अखंडता को तोड़ने की बातें करते है वो उनके खिलाफ है। वो जितना श्रीमद भागवत गीता को मानते हैं उतना ही श्री गुरु ग्रंथ साहिब का भी सम्मान करते है।  उनका संगठन हिमाचल सहित 12 राज्यों और 60 शहरों में सक्रियता से अपना कार्य कर रहा है और जल्द ही हिमाचल में संगठन का विस्तार किया जायेगा। उन्होंने साफ किया कि उनके संगठन का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। जो भी पार्टी या नेता अच्छा काम करने वाला होगा शिवसेना हिन्द उसका समर्थन करती है और करती रहेगी।
 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!