रेडक्रॉस मेले में नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने मचाया धमाल, झूमने को मजबूर हुए लोग

Edited By Simpy Khanna, Updated: 19 Oct, 2019 12:09 PM

nati king kuldeep sharma rocked

हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में शुरू हुए तीन दिवसीय रेडक्रॉस मेले की पहली सांस्कृतिक संध्या नाटी किंग कुलदीप शर्मा के नाम रही। उन्होंने कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक गीत गाकर खूब धमाल मचाया। रीमिक्स किंग कुलदीप शर्मा ने पहाड़ी तरानों से उपस्थित पंडाल को...

सोलन : हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में शुरू हुए तीन दिवसीय रेडक्रॉस मेले की पहली सांस्कृतिक संध्या नाटी किंग कुलदीप शर्मा के नाम रही। उन्होंने कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक गीत गाकर खूब धमाल मचाया। रीमिक्स किंग कुलदीप शर्मा ने पहाड़ी तरानों से उपस्थित पंडाल को झूमने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति से सभ का मन मोह लिया। कुलदीप शर्मा ने इस दौरान बॉलीवुड गीतों को भी गुनगुनाया। इससे पहले भांगड़ा का विशेष कार्यक्रम भी लोगों को खूब भाया।
PunjabKesari

इस सांस्कृतिक संध्या में एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और सांस्कृतिक संध्या का आगाज किया, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता उपमंडल रेड क्रॉस सोसायटी के चेयरमैन एवं नालागढ़ के एसडीएम प्रशांत देष्टा ने की। नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने रोहडू जाना मेरी अमीये, बाशो कांटे रे मोरो हाय इलिए मेरी, कालीये रे हाण्डों रे, आजकल की छोरी देखो धोखा, शिल्पा शिमला आलिए ,शेलू मामा छपिया मामा, खाना-पीना आनंद लेना ओ गंभरियो, आज के प्रोने ठेकेदारनिये,सैहबा री बीबिये, नीलिमा नीलिमा, पानी री टंकी ओ भाई रामा ,से खूब धमाल मचा दिया। वहीं दूसरी सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी सूफी गायक सतिंदर सरताज अपने गानों से लोगों का मनोरंजन करेंगे।

मेला स्थल पर लगेंगी प्रदर्शनियां

वहीं उपमंडल रेडक्रॉस समिति के चेयरमैन एवं एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने कहा कि मेले का शुभारंभ राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने किया और दिनभर कई गतिविधियां आयोजित की गईं. उन्होंने बताया कि शनिवार को मेला स्थल पर कवि सम्मेलन होगा जहां प्रदर्शनियां भी लगेंगी।

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!