विधानसभा में गूंजा पंजाब केसरी, नरेंद्र बरागटा ने विकास को उड़ान देना वाला बताया बजट

Edited By Vijay, Updated: 09 Mar, 2021 10:49 PM

narendra bragta said the budget is going to give development to flight

मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा ने चर्चा में भाग लेते पंजाब केसरी में बजट से संबंधित प्रकाशित समाचार का उल्लेख किया। उन्होंने प्रकाशित समाचार के शीर्षक (रोजगार, कृषि क्षेत्र पर केंद्रित बजट) को भी सदन में पढ़ा। उन्होंने इसे कोरोना संकट से निकालने वाला...

शिमला (राक्टा): मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा ने चर्चा में भाग लेते पंजाब केसरी में बजट से संबंधित प्रकाशित समाचार का उल्लेख किया। उन्होंने प्रकाशित समाचार के शीर्षक (रोजगार, कृषि क्षेत्र पर केंद्रित बजट) को भी सदन में पढ़ा। उन्होंने इसे कोरोना संकट से निकालने वाला तथा प्रदेश को आगे बढ़ाने का प्रयास करने वाला करार दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो बजट पेश किया है, वह विकास को उड़ान देने वाला है। शिमला जिला में बागवानी विश्वविद्यालय खोले जाने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि जो एंट्री हेल गन ऊपरी शिमला में लगाई गई थी उसका बेहद फायदा लोगों को मिल रहा है, ऐसे में इनकी मैंटीनैंस व रिपेयर का काम सरकार को अपने हाथ में लेना चाहिए, साथ ही इसे कुफरी में लगे डॉपलर राडार के साथ जोड़ा जाना चाहिए ताकि समय पर पूरी सूचना मिले।

उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण अर्थव्यवस्था छिन्न-भिन्न हो चुकी है, जिससे आर्थिकी को बड़ा झटका लगा बावजूद इसके सीएम ने अपने बजट में विकास की दिशा दिखाई है। जयराम ठाकुर फ्रंट फुट पर खेले और उन्होंने हिमाचल को प्रभावित नहीं होने दिया। बरागटा ने कहा कि कर्ज लेने की रिवायत किसने शुरू की है, लेकिन इसमें किसी को दोषी नहीं ठहराया जा सकता क्योंकि विकास के लिए कर्ज लेना जरूरी हो चुका है। उन्होंने बजट को सर्वस्पर्शी व सर्वव्यापी बताया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!