नाहन को जल्द मिलेगा फ्री WiFi का तोहफा, पहले चरण में चौगान और DC Office को मिलेगी सुविधा

Edited By Simpy Khanna, Updated: 10 Jan, 2020 12:29 PM

nahan will soon get free wifi gif

नाहन शहर जल्द वाईफाई सुविधा से लैस हो जाएगा। शहर को वाईफाई से लैस करने का कार्य जल्द शुरू हो रहा है। नाहन में मीडिया से बात करते हुए उपायुक्त सिरमौर डॉ आरके परुथी ने बताया कि सांसद सुरेश कश्यप ने बैठक करने के बाद शहर में वाई फाई सुविधा उपलब्ध करवाने...

नाहन (सतीश) : नाहन शहर जल्द वाईफाई सुविधा से लैस हो जाएगा। शहर को वाईफाई से लैस करने का कार्य जल्द शुरू हो रहा है। नाहन में मीडिया से बात करते हुए उपायुक्त सिरमौर डॉ आरके परुथी ने बताया कि सांसद सुरेश कश्यप ने बैठक करने के बाद शहर में वाई फाई सुविधा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए हैं जिसके बाद शहर में यह सुविधा 26 जनवरी से शुरू हो रही है। उन्होंने कहा कि पहले चरण में  उपायुक्त कार्यालय के आसपास व ऐतिहासिक चौगान मैदान समीप यह वाईफाई की सुविधा दी जाएगी।
PunjabKesari

 इन क्षेत्रों में wifi सुविधा शुरू होने से जहां आम लोगों को फायदा होगा। वहीं लाइब्रेरी में पढ़ने वाले छात्र विशेष रूप से इस सुविधा का लाभ उठा पाएंगे। खासकर ऐसे छात्र जो कंपीटेटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे है। उपायुक्त ने बताया कि दूसरे चरण में शहर के बाकी हिस्सों में भी वाई फाई सुविधा शुरू करने की योजना है। ये फाई सुविधा बीएसएनएल के माध्यम से दी जाएगी ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!