मुकेश ने किया हरोली-रामपुर पुल का निरीक्षण

Edited By Ekta, Updated: 21 Jul, 2018 05:09 PM

mukesh undertook inspection of haroli rampur bridge

विधानसभा हरोली के विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली-रामपुर पुल का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उनके साथ कई कार्यकर्ता मौजूद थे, वहीं इसकी भनक लगते ही एस.डी.एम. हरोली का कार्यभार देख रहे तहसीलदार हरोली देवराज भाटिया व एस.एच.ओ. रमन चौधरी अपने दलबल सहित...

हरोली (दत्ता): विधानसभा हरोली के विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली-रामपुर पुल का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उनके साथ कई कार्यकर्ता मौजूद थे, वहीं इसकी भनक लगते ही एस.डी.एम. हरोली का कार्यभार देख रहे तहसीलदार हरोली देवराज भाटिया व एस.एच.ओ. रमन चौधरी अपने दलबल सहित मौके पर पहुंच गए लेकिन तब तक सभी पुल के दूसरी ओर पहुंच चुके थे। शुक्रवार सुबह विधायक मुकेश अग्निहोत्री कार्यकर्ताओं संग हरोली-रामपुर पुल पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने नवनिर्मित पुल का निरीक्षण किया। इस दौरान वह पुल पर ही पत्रकारों से मुखातिब भी हुए। 


उन्होंने कहा कि प्रदेश की पिछली कांग्रेस सरकार ने करोड़ों की एकमुश्त राशि जारी करते हुए प्रदेश का सबसे लम्बा पुल बनाने का निर्णय लिया था जिससे हरोली व ऊना की दूरी कम होगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से मिलकर इसका उद्घाटन करने का आग्रह किया है ताकि इसे जनता को समर्पित किया जा सके। यह हरोली के विकास की मुख्य कड़ी है जोकि एक अजूबे के रूप में सबके सामने है। उन्होंने कहा कि उनसे पूर्व रहे विधायकों द्वारा भी इसे बनाने बारे सोचा गया था जिसे उन्होंने पूरा कर दिखाया है। संबंधित विभाग के अधिकारियों का इसमें विशेष योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि वह इस पुल से ऊना पहली बार जा रहे हैं।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!