मुकेश अग्निहोत्री बोले-सरकार का एक वर्ष पूरा, कहीं भी नहीं दिख रहा विकास

Edited By Vijay, Updated: 06 Jan, 2019 10:57 PM

mukesh said one year of government is complete nowhere development visible

प्रदेश सरकार के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा हो चुका है और धरातल पर विकास कहीं नहीं दिख रहा है। यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने गांव दुलैहड़ में ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के...

हरोली: प्रदेश सरकार के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा हो चुका है और धरातल पर विकास कहीं नहीं दिख रहा है। यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने गांव दुलैहड़ में ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा हो चुका है। अब इसके मूल्यांकन का समय आ गया है। मुख्यमंत्री हैलीकॉप्टर में हवाई यात्राएं कर रहे हैं जबकि सड़कों की खस्ता हालत का उन्हें कोई पता ही नहीं। मात्र एक वर्ष में 500 लोग अपनी जानें गवां चुके हैं। 300 महिलाओं से रेप के मामले सामने आए हैं। इसी तरह 100 लोगों के कत्ल भी हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन जहां स्थानीय लोगों के वाहनों के चालान काटे नहीं थक रहा, वहीं रेत से ओवरलोड वाहनों पर कहीं कोई अंकुश लगता नहीं दिख रहा है। वे धड़ल्ले से सड़कों पर दौड़ रहे हैं।

केंद्र की मोदी सरकार की विदाई का आ गया समय

उन्होंने कहा कि अब केंद्र की मोदी सरकार की विदाई का समय आ गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे संकल्प लें कि आने वाले लोकसभा चुनावों में केंद्र की मोदी सरकार का तख्ता पलटने में अपनी भूमिका निभाएं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री धर्मशाला में आए थे और वहां पर प्रदेश की जनता को मात्र ठेंगा ही दिखाकर चले गए। नोटबंदी व जी.एस.टी. ने लोगों की कमर ही तोड़कर रख दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजनीति में पहली बार ऐसा हुआ है कि धर्मशाला के लिए भीड़ जुटाने के लिए सरकारी तंत्र का इस्तेमाल किया गया, जिसमें अधिकारी लोगों को पूरियां बांट रहे थे और अन्य लोगों को बसों में चढ़ा रहे थे।

सैंट्रल स्कूल व ट्रिप्पल आई.टी. के कार्य अधर में लटके

उन्होंने कहा कि प्रदेश की एस.जे.बी.एन. के अन्य में विलय करने की सरकार योजना बना रही थी, जिसका उन्होंने विरोध किया। क्षेत्र में सैंट्रल स्कूल व ट्रिप्पल आई.टी. के कार्य अधर में ही लटके हुए हैं। वहीं उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से प्रदेश की अर्थव्यवस्था बुरी तरह से चौपट होकर रह गई है, जिस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जो केंद्र से 9,000 करोड़ रुपए लाने की बात कहते हैं, उसके बारे में श्वेत पत्र जारी करें।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!