मुकेश के नामांकन में दिखा जनता का जोश, विरोधियों के उड़े होश

Edited By Punjab Kesari, Updated: 22 Oct, 2017 12:44 PM

mukesh of nomination showing in public passion

ऊना के हरोली से कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश अग्निहोत्री शनिवार को जब नामांकन दाखिल करने पहुंचे तो विधानसभा हलका हरोली के वोटरों का समर्थन और उत्साह कुछ इस कदर जमकर बरसा कि विरोधियों के होश उड़ गए।

ऊना: ऊना के हरोली से कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश अग्निहोत्री शनिवार को जब नामांकन दाखिल करने पहुंचे तो विधानसभा हलका हरोली के वोटरों का समर्थन और उत्साह कुछ इस कदर जमकर बरसा कि विरोधियों के होश उड़ गए। हर तरफ मुकेश के नाम की चर्चा और अग्निहोत्री जिंदाबाद के गगनभेदी नारे थे। उनके समर्थन में जनसैलाब कुछ ऐसा उमड़ा मानों मुकेश नहीं हलके के वोटर खुद अपना नामांकन करने जा रहे हैं। 


जनता में मुकेश अग्निहोत्री के नामांकन को लेकर जोश
जहां एक ओर जनता में मुकेश अग्निहोत्री के नामांकन को लेकर जोश था, वहीं दूसरी ओर विधानसभा को कभी जातिवाद, कभी नशे के नाम पर बदनाम करने की साजिशों में पिछले 10 वर्षों से लगे जनता के नकारे, चुनाव हारे हुए और राजनीतिक तौर पर लूटे-पिटे लोगों के विरुद्ध आक्रोश भी था। इससे पहले एक जनसभा में मुकेश अग्निहोत्री ने कर्मठता से जन सेवा के लिए खुद के समर्पित होने की प्रतिबद्धता दोहराते हुए पिछले 10 साल में आभूतपूर्व रूप से विकसित हुए विधानसभा क्षेत्र हरोली को विश्व पटल पर चमकाने का वायदा करते हुए जनता से जनादेश मांगा। उन्होंने कहा कि अगर जनता चाहेगी तो वह अपनी आखिरी सांस तक अपने परिवार सहित पूरी कर्तव्य निष्ठा, तन्मयता और समर्पण भाव से जनसेवा व क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित रहेंगे। 


...और जब भावुक हुआ माहौल
कांगड़ की जनसभा को संबोधित करते एकाएक अचानक उस वक्त माहौल भावुक हो गया जब मुकेश अग्निहोत्री ने जनता को संबोधित करते यह कह डाला कि वह अपनी बेटी और पत्नी के साथ स्टेज से इस बात की घोषणा करते हैं कि जब तक लोग चाहेंगे वह जन सेवा करेंगे, जब जनता का मन उनसे भंग हो जाए तो वह खुद ही बता दें। इस संबोधन के उपरांत दूर-दूर तक बैठे लोगों ने उठकर मुकेश अग्निहोत्री के समर्थन में हाथ जोड़ उनसे ऐसा न कहने की अपील की। लोगों का तर्क था कि मुकेश अग्निहोत्री ने न केवल उनके परिवारों को एक नई दिशा और रोजगार के साधन उपलब्ध करवाएं हैं बल्कि यह भी कहना था कि आज उनके इलाके का नाम प्रदेश के साथ-साथ देश में फक्र के साथ लिया जाता है जिसमें लोग यह कहते हैं कि अगर विकास देखना है तो हिमाचल के जिला ऊना के हरोली विधानसभा क्षेत्र में जाकर देखें। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!