मुकेश अग्निहोत्री ने PM मोदी पर साधा निशाना, दिया यह बड़ा बयान (Video)

Edited By Ekta, Updated: 03 Dec, 2018 02:31 PM

पांच राज्यों के चुनावों में कांग्रेस अपना परचम लहराएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कांग्रेस मुक्त भारत का सपना चकना चूर होगा। अब भाजपा के नेताओं का मुंह लटक चुका हैं, क्योंकि साधु संत भी अब कांग्रेस का साथ देने लगे हैं। यह बात नेता विपक्ष मुकेश...

बिलासपुर (मुकेश): पांच राज्यों के चुनावों में कांग्रेस अपना परचम लहराएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कांग्रेस मुक्त भारत का सपना चकना चूर होगा। अब भाजपा के नेताओं का मुंह लटक चुका हैं, क्योंकि साधु संत भी अब कांग्रेस का साथ देने लगे हैं। यह बात नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मां नयना देवी के दर्शन करने के दौरान कही। इस दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने दावा किया कि कांग्रेस चुनाव मैदान में दमदार प्रत्याशी उतारेंगे और जीत हासिल करेंगे। इससे पहले अग्निहोत्री ने नयना देवी की विधिवत पूर्व से पूजा अर्चना की और उनका आशीर्वाद लिया। इस मौके पर पुजारी प्रदीप शर्मा के द्वारा मंत्रोच्चारण के साथ विधिवत रूप से मां जी की पूजा अर्चना करवाई गई। 

जयराम ठाकुर सरकार का 1 वर्ष का कार्यकाल पूरी तरह से फ्लाप

इस मौके पर मुकेश अग्निहोत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आगे कहा कि जयराम ठाकुर सरकार का 1 वर्ष का कार्यकाल पूरी तरह से फ्लाप साबित हुआ है। हालांकि वह इस एक वर्ष के कार्यकाल पर जश्न मनाने की बात कर रहे हैं लेकिन जिस तरह से प्रदेश में विकास कार्य पिछड़े हैं। क्राइम बड़ा है, उसे प्रतीत होता है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है और पूरी सरकार को इस समय आरएसएस के द्वारा चलाया जा रहा है। अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा की ये सरकार धन्ना सेठों की सरकार है और प्रदेश की करोड़ों रुपए की भूमि को कौड़ियों के भाव धन्ना सेठों को बेचा जा रहा है जिनमें बाबा रामदेव के अलावा अब कई आरएसएस के नेता भी शामिल होने वाले हैं।

केंद्र की भाजपा सरकार से लोगों का मोह भंग हो चुका

उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस का प्रत्याशी कौन होगा इसका फैसला पांच राज्यों के चुनाव परिणामों के बाद होगा और चुनाव मैदान में दमदार प्रत्याशी उतारे जाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार से लोगों का मोह भंग हो चुका है। आज महंगाई, बेरोजगारी की समस्या से लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा की प्रदेश सरकार को अभी एक वर्ष पूरा होने वाला है लेकिन प्रदेश सरकार लगातार कर्जे पर कर्जा ले रही है। दो हेलीकॉप्टर खरीदने की कवायत सरकार के द्वारा की जा रही है। अब जब की कांग्रेस पार्टी चार्जशीट की बात कर रही है तो भाजपाइयों को मिर्ची लग रही है। उन्होंने कहा कि धमकाने की रजनीति से वह डरने वाले नहीं है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!