CM के गृह क्षेत्र में गरजे मुकेश अग्निहोत्री, बोले- जनता के नहीं सरकार के उम्मीदवार है रामस्वरूप(Vid

Edited By Ekta, Updated: 11 Apr, 2019 02:23 PM

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम के गृहक्षेत्र सराज में सांसद रामस्वरूप शर्मा पर तीखा जुबानी हमला बोला। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि रामस्वरूप शर्मा सरकारी उम्मीदवार हैं और सरकार अपने इस प्रत्याशी को ढो रही है। बुधवार को अग्निहोत्री कांग्रेस...

मंडी (नीरज): नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम के गृहक्षेत्र सराज में सांसद रामस्वरूप शर्मा पर तीखा जुबानी हमला बोला। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि रामस्वरूप शर्मा सरकारी उम्मीदवार हैं और सरकार अपने इस प्रत्याशी को ढो रही है। बुधवार को अग्निहोत्री कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के लिए प्रचार करने सीएम के गृहक्षेत्र सराज के जंजैहली पहुंचे। यहां पर सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मुकेश अग्निहोत्री, आश्रय शर्मा और पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी सहित स्थानीय नेताओं का जोरदार स्वागत किया। जंजैहली बाजार में एक रैली निकाली गई और उपरांत इसके एक जनसभा का आयोजन किया गया।
PunjabKesari

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार के परिणाम अप्रत्याशित होंगे और आश्रय शर्मा भारी मतों से जीतकर संसद में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपने सरकारी प्रत्याशी के लिए जमकर सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर रही है। मुकेश ने कहा कि वीरभद्र सिंह जल्द ही कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए मंडी आएंगे और अनिल शर्मा भी अपने बेटे के प्रचार के लिए जल्द ही मैदान में उतरेंगे।

उन्होंने मंडी जिला में सड़कों की दयनीय हालत पर भी निशाना साधा और कहा कि इससे बेहतर सड़कें उनके क्षेत्र में हैं। वहीं आश्रय शर्मा ने रैली के दौरान जनता से अपने लिए वोट मांगे और जनसभा में भी युवा प्रत्याशी को अपना आशीवार्द देने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को एक युवा सांसद के नाते मंडी की जनता से चुनकर भेजा था और उनके बाद आज वह एक युवा प्रत्याशी के रूप में उनके समक्ष खड़े हैं।










 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!