मुकेश अग्निहोत्री ने जयराम सरकार के जनमंच को बताया 'पडपंच', जानिए वजह(Video)

Edited By Ekta, Updated: 20 Nov, 2018 02:08 PM

नेता विपक्ष एवं हरोली से कांग्रेस के विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने राज्य सरकार को जनमंच को पडपंच बताया है। मंडी में कांग्रेस पार्टी के सम्मेलन में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि राज्य सरकार का जनमंच पडपंच बनकर...

मंडी (नीरज): नेता विपक्ष एवं हरोली से कांग्रेस के विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने राज्य सरकार को जनमंच को पडपंच बताया है। मंडी में कांग्रेस पार्टी के सम्मेलन में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि राज्य सरकार का जनमंच पडपंच बनकर रह गया है। जनमंच के बहाने रैड कारपेट बिछाकर नेताओं का स्वागत किया जा रहा है और इसी बहाने राजनीतिक रैलियां की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि जनमंच में आने वाले मंत्री अधिकारियों पर अपनी धौंस दिखाकर उन्हें डराने का प्रयास कर रहे हैं। मुकेश ने कहा कि जनमंच के बहाने अब कोई भी अधिकारी कार्यालयों में नहीं बैठ रहे हैं और लोगों को अपनी समस्या जनमंच में रखने की सलाह दी जा रही है। छोटे से छोटा काम जो कार्यालयों में हो जाता है उसे करवाने के लिए भी जनमंच में जाना पड़ रहा है। 

जनमंच के बहाने सरकारी धन का दुरूपयोग
उन्होंने कहा कि जनमंच के बहाने सरकारी धन का दुरूपयोग किया जा रहा है। अग्निहोत्री ने कहा कि योग गुरू बाबा रामदेव अब व्यापारी बन चुके हैं और प्रदेश में उनकी लीज मनी की छूट देने के लिए लीज रूल में कुछ परिवर्तन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव का सारा कारोबार जनता के सामने है और हर घर में उनके उत्पादों को इस्तेमाल किया जा रहा है जिससे उन्हें अरबों की आय हो रही है। उन्होंने राज्य सरकार को चेताया कि अगर सरकार ने बाबा रामदेव को किसी भी प्रकार की रियायत देने की कोशिश की तो फिर कांग्रेस सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करेगी।

हैलिकॉप्टर खरीदने से नहीं सड़कें सुधारने से होगा पर्यटन विकास
अग्निहोत्री ने राज्य सरकार से 69 की मौजूदा स्थित को लेकर श्वेतपत्र जारी करने की मांग भी उठाई। उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रिकल बसों की खरीद को मुंबई के एक अधिवक्ता ने आपत्ति जताई है। ऐसे में जांच होने तक सरकार को बसों की खरीद रोक देनी चाहिए। प्रदेश 50000 करोड़ के कर्ज में डूबा हुआ है और जयराम सरकार शानौ शौकत के लिए दो हेलीकॉप्टर लीज पर ले रही है। पर्यटन हेलीकॉप्टर खरीदने से नहीं बल्कि सड़कों की हालत सुधारने से बढे़गा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!