युवती से छेड़छाड़ व धमकी देना पड़ा महंगा, पुलिस ने युवक का किया ऐसा हाल

Edited By Punjab Kesari, Updated: 03 Mar, 2018 06:40 PM

molestation and threatening were costly from the girl police did this from boy

महिला बहुतकनीकी संस्थान में शिक्षा ग्रहण करने वाली एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करना व धमकी देना एक युवक को महंगा पड़ गया है।

कंडाघाट: महिला बहुतकनीकी संस्थान में शिक्षा ग्रहण करने वाली एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करना व धमकी देना एक युवक को महंगा पड़ गया है। छात्रा द्वारा कंडाघाट थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने सीरीनगर के रहने वाले अंकुश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार महिला बहुतकनीकी संस्थान कंडाघाट में पढऩे वाली छात्रा शुक्रवार देर सायं करीब 8 बजे अपनी सहेली के साथ कंडाघाट बाजार से अपने कमरे की ओर जा रही थी। इस दौरान अंकुश ठाकुर छात्रा पर फब्तियां कसने लग गया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि पहले तो आरोपी उस पर फब्तियां कसने लगा और जब उसने विरोध किया तो उसने धमकी दी कि यह कंडाघाट क्षेत्र है और यहां रहना है तो सही ढंग से रहना होगा। इतना सुनकर छात्रा डर गई व रोने लग गई। 

सड़क पर रो रही छात्रा पर पड़ी सब इंस्पैक्टर की नजर
सड़क पर रो रही छात्रा पर सब इंस्पैक्टर कंडाघाट नंदलाल की नजर पड़ गई। नंदलाल उस समय सीरीनगर मार्ग पर गश्त कर रहे थे। छात्रा ने अपने साथ घटी घटना बारे सब इंस्पैक्टर को बताया तथा आरोपी की गाड़ी का नंबर भी बताया। इसके बाद छात्रा ने अपने सहेली के साथ थाने जाकर मामला दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पक ड़ लिया व कंडाघाट थाने ले गई। सब इंस्पैक्टर ने बताया कि छात्रा के साथ छेड़छाड़ व धमकी देने वाले युवक को रात को ही गिरफ्तार कर लिया था। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!