पूर्व UPA सरकार की नीतियों से मिले प्रचंड बहुमत से घमंड में मोदी सरकार : राणा

Edited By kirti, Updated: 04 Jan, 2020 02:54 PM

modi shrugs off arrogant majority of former upa government policies

सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि सी.ए.ए. व एन.आर.सी.के मुद्दे को लेकर देश का आम जनमानस सड़कों पर उतर रहा है, क्योंकि नोटबंदी की तरह लोग अब लाइनों में नहीं लगना चाहते हैं लेकिन देश में पहली बार ऐसा हो रहा है कि जनता की आवाज सुनने की...

हमीरपुर : सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि सी.ए.ए. व एन.आर.सी.के मुद्दे को लेकर देश का आम जनमानस सड़कों पर उतर रहा है, क्योंकि नोटबंदी की तरह लोग अब लाइनों में नहीं लगना चाहते हैं लेकिन देश में पहली बार ऐसा हो रहा है कि जनता की आवाज सुनने की बजाये केंद्र सरकार अपने कार्यकर्ताओं को जबरदस्ती रैलियां करने के निर्देश दे रही है, ताकि उनके गलत कानून व निर्णय सही साबित हो सकें। जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि देश में ऐसा भी पहली दफा हो रहा है कि इस सरकार के जनविरोधी फैसलों का जब जनता विरोध करना चाहती है तो सरकार व भाजपा पाकिस्तान का मामला अलापने लग जाती है। उन्होंने कहा कि पूर्व यू.पी.ए. सरकार के जनहित फैसलों के कारण भाजपा की केंद्र सरकार के पहले 5 साल उन्हीं योजनाओं पर ठीकठाक गुजर गए, क्योंकि मनमोहन सरकार की नीतियों का फायदा वर्तमान केंद्र सरकार ने उठाया।

अब 5 साल तक लिए गए नोटबंदी, जी.एस.टी. सहित अन्य गलत निर्णय सरकार पर भारी पड़ रहे हैं, जिसके परिणाम सामने आ रहे हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि इस बार सरकार को पूर्व यू.पी.ए. सरकार की जनहित नीतियों की बदौलत ही प्रचंड बहुमत मिला था लेकिन सरकार घमंड से चूर है तथा जनता में तानाशाह शासक की तरह कानून बनाकर जनता का सुख चैन छीना जा रहा है जबकि अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है तथा व्यापारी वर्ग सडक़ों पर आ गया है। रोजगार के साधन समाप्त हो रहे हैं। बेरोजगारी ने सारे रिकार्ड तोड़ डाले हैं लेकिन इन समस्याओं पर जब सरकार से सवाल पूछे जाते हैं तो सरकार व भाजपा पाक-पाक अलापने लगते हैं तथा अपने गलत फैसलों के लिए भी कांग्रेस को कोसने लगते हैं जबकि सरकार को इन समस्याओं से निपटने के लिए सही व जनहित में कानून बनाने चाहिए तथा जन हितैषी फैसले लेने चाहिए।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!