विधायक रीता धीमान ने 153 परिवारों को बांटे मुफ्त गैस कनैक्शन

Edited By Vijay, Updated: 03 Oct, 2018 04:19 PM

mla rita dhiman distribute the free gas connection of 153 familes

बीते मंगलवार को इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत क्यालु बाबा मंदिर प्रांगण स्थित लम्बी पट्टियां में खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें विधायक रीता धीमान ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

इंदौरा (अजीज): बीते मंगलवार को इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत क्यालु बाबा मंदिर प्रांगण स्थित लम्बी पट्टियां में खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें विधायक रीता धीमान ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस दौरान क्षेत्र के विभिन्न गांवों घंडरां, मलाहड़ी, मलकाना, पराल, बल्ली व नलुआ आदि के 153 परिवारों को गृहिणी सुविधा योजना के अंतर्गत मुफ्त गैस चूल्हे, सिलैंडर व अन्य सामान प्रदान किया गया। इस दौरान विधायक रीता धीमान ने वर्तमान प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं व सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी नीतियों से अवगत करवाया। वहीं लोगों ने विधायक को अपनी समस्याएं बताईं व विधायक ने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को उनके हल के निर्देश दिए।

सुरड़वां पंचायत की महिलाओं ने जताया रोष
वहीं कार्यक्रम के दौरान 27 महिलाओं ने स्वयं को पात्र ठहराते हुए व पंचायत को फॉर्म जमा करवाने के बावजूद उन्हें गैस कनेक्शन न मिलने पर पंचायत प्रधान के प्रति रोष व्यक्त किया व प्रधान पर चहेतों को योजना का लाभ पहुंचाने की बात की। मामला विधायक के संज्ञान में आने पर विधायक ने विभाग को उनके फार्म की जांच करने व पात्र परिवारों को योजना का लाभ पहुंचाने के निर्देश दिए। इस बारे में जब पंचायत प्रधान से बात करना चाही तो उनके पति ने फोन उठाकर कहा कि प्रधान के पास फोन नहीं है और उनसे अभी बात नहीं हो सकती।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!