विधायक राकेश जम्वाल ने किया सुंदरनगर बस अड्डे का दौरा, परिवहन मजदूर संघ ने सौंपा मांग पत्र

Edited By Vijay, Updated: 26 Sep, 2019 06:49 PM

mla rakesh jamwal

सुंदरनगर के विधायक राकेश जमवाल ने वीरवार को परिवहन निगम सुंदरनगर के बस अड्डे का दौरा किया इस दौरान निगम को बस अड्डे में पेश आ रही समस्याओं से रू-ब-रू हुए और निगम के डीडीएम ने विधायक को बस अड्डे में कर्मचारियों और अधिकारियों को पेश आ रही समस्याओं से...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर के विधायक राकेश जमवाल ने वीरवार को परिवहन निगम सुंदरनगर के बस अड्डे का दौरा किया इस दौरान निगम को बस अड्डे में पेश आ रही समस्याओं से रू-ब-रू हुए और निगम के डीडीएम ने विधायक को बस अड्डे में कर्मचारियों और अधिकारियों को पेश आ रही समस्याओं से अवगत करवाया। इस अवसर पर हिमाचल परिवहन मजदूर संघ और अन्य कर्मचारी संगठनों के सदस्यों ने भी समस्याओं को लेकर अपना एक मांग पत्र विधायक राकेश जम्वाल को सौंपा और आग्रह किया कि बस अड्डा में निगम के कर्मचारियों को जो समस्याएं पेश आ रही हैं, उन्हें प्राथमिकता के आधार पर जल्द से जल्द पूरा किया जाए।
PunjabKesari, Demand Letter Handover Image

विधायक को मांग पत्र पेश करते हुए हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के महासचिव चमन लाल वर्मा ने कहा कि बस अड्डे में बसों की पार्किंग के लिए जगह उपलब्ध कराई जाए क्योंकि बस अड्डे में जगह कम पड़ रही है। उन्होंने बताया कि सुंदरनगर डिपो के तहत कोई भी वोल्वो बस सुविधा नहीं है इसलिए 2 वोल्वो बसें उपलब्ध करवाई जाएं। इसके अलावा वर्कशॉप में शौचालयों की सुविधा उपलब्ध करवाने की मांग उठाई। चमन लाल ने बताया कि वर्तमान में निगम की बसों की हालत खस्ता है। बहुत सी गाडिय़ां ओवर माइलेज हो गई हैं। उन्होंने नई बसें उपलब्ध करवाने की मांग उठाई है।

उन्होंने कहा  कि सुबह जो बस 5 बजे चलती है उसे दोबारा चंडीगढ़ की बजाय दिल्ली बहाल किया जाए और जो बस सुबह 4.45 पर सुंदरनगर से शिमला जाती है उसे भी बाया आईजीएमसी किया जाए क्योंकि सुंदरनगर से बहुत यात्री आईजीएमसी जाते हैं। मजदूर संघ ने नए बस अड्डे में फर्नीचर का प्रावधान करने, स्टाफ की कमी को पूरा करने और बस अड्डा में मंदिर बनाने के लिए जगह उपलब्ध करवाने की भी मांग उठाई है।

विधायक ने हिमाचल पथ परिवहन निगम सुंदरनगर के प्रबंधन, बस अड्डा प्राधिकरण के अधिकारियों और हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि जल्द ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और परिवहन मंत्री के समक्ष उक्त समस्याओं को ध्यान में लाएंगे और हर समस्या का प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!