फर्जी चालान से लाखों का चूना लगाने वाली पूर्व DGP की बहू पर सरकार की नजर इनायत क्यों: राजेंद्र राणा

Edited By kirti, Updated: 03 Sep, 2019 03:21 PM

mla rajendra rana

विधायक राजेंद्र राणा ने प्रदेश सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि प्रदेश के पूर्व डीजीपी डीएस मिन्हास की बहू जब जालसाजी करके फर्जी चालान के जरिए प्रदेश सरकार को लाखों रुपए का चूना लगा रही थी तब सरकार कहां सोई हुई थी। आज यहां जारी एक बयान में...

 

हमीरपुर : विधायक राजेंद्र राणा ने प्रदेश सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि प्रदेश के पूर्व डीजीपी डीएस मिन्हास की बहू जब जालसाजी करके फर्जी चालान के जरिए प्रदेश सरकार को लाखों रुपए का चूना लगा रही थी तब सरकार कहां सोई हुई थी। आज यहां जारी एक बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि मीडिया में यह मामला उजागर होने के बाद प्रदेश सरकार की मंशा पर सवाल उठने लगे हैं और सरकार की विश्वसनीयता भी सवालों के घेरे में है। उन्होंने कहा कि सरकार में उच्च स्तर पर सांठगांठ व संरक्षण के बिना प्रदेश के पूर्व डीजीपी की बहू द्वारा सरकारी खजाने को लाखों का चूना नहीं लगाया जा सकता था।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के एक उच्च पद से सेवानिवृत्त अधिकारी का परिवार क्या गुल खिला रहा है, इसकी प्रदेश सरकार को जानकारी न होने का सवाल ही पैदा नहीं होता। उन्होंने कहा कि मीडिया में मामला उजागर होने के बाद सरकार को तुरंत एक्शन लेना चाहिए ताकि सरकार की नीति व नीयत पर लोगों का भरोसा कायम रहे। उन्होंने कहा पूर्व डीजीपी के परिवार पर सरकार की नजरें इनायत किस लिए है , यह समझ से बाहर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर जगह अपनी ईमानदारी और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन का ढिंढोरा पीट रही है, लेकिन इस तरह की घटनाएं सरकार के ढोल की पोल खोल रही हैं।

उन्होंने कहा कि मीडिया में बेनकाब हुए इस मामले को विधानसभा के आगामी सत्र में जोर-शोर से उठाया जाएगा और सरकार को कटघरे में खड़ा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब चौकीदार ही घर लूटने को आमादा हो जाए तो फिर व्यवस्था को राम भरोसे ही समझा जाएगा। अर्जुन राणा ने कहा कि वे सरकार से यह जानना चाहते हैं कि उक्त जालसाजी का मामला मीडिया में उजागर होने के बाद क्या इसे लेकर कोई एफ आई आर दर्ज की गई है और अगर की गई है , तो कौन-कौन सी धाराएं लगाई गई है या फिर सरकार इस मामले को रफा दफा करने के मूड में है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!