चले थे वन रैंक वन पैंशन देने, दे डाला नो रैंक नो पैंशन : राजेंद्र राणा

Edited By Vijay, Updated: 17 Jun, 2022 05:53 PM

mla rajender rana target on bjp

बीजेपी की सत्ता की जालसाजी की हद यह है कि चले थे वन रैंक वन पैंशन देने लेकिन दे डाला नो रैंक नो पैंशन। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रैस बयान में कही है। उन्होंने कहा कि सेना में भर्ती की अग्निपथ...

हमीरपुर (ब्यूरो): बीजेपी की सत्ता की जालसाजी की हद यह है कि चले थे वन रैंक वन पैंशन देने लेकिन दे डाला नो रैंक नो पैंशन। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रैस बयान में कही है। उन्होंने कहा कि सेना में भर्ती की अग्निपथ योजना का समूचा यंग इंडिया जल उठा है लेकिन सत्ता के दमदम पर मनमानी करने वाली बीजेपी मूक और मौन है। देश से लेकर प्रदेशों तक हर स्तर पर इस योजना व बीजेपी की मनमानी का जमकर विरोध हो रहा है। बैठे बिठाए बीजेपी ने देश को जबरन विद्रोह की ज्वाला में धकेलने का प्रयास किया है। 

राणा ने कहा कि दरअसल में जनता की तकलीफ व तनाव का मोदी सरकार मजा लेती है। सरकार को जनता के हित से ज्यादा पूंजीपतियों के हित की चिंता है। उन्होंने कहा कि सत्ता का यह कारोबारी गुजरात मॉडल बिजनेस में तो चल सकता है लेकिन सेना और सुरक्षा बिजनेस मॉडल पर नहीं चलती है। यह बीजेपी को समझना होगा लेकिन उलटा बीजेपी समझने की बजाय इस योजना के फायदे बताकर उसकी मार्कीटिंग करने लगी है जोकि बताता है कि मोदी सरकार को जनहित की चिंता की बजाय सरकार पर हावी पूंजीपति मंडली की चिंता ज्यादा है। अधिकांश देश में बीजेपी की अग्निपथ योजना के खिलाफ भीष्ण गर्मी में विरोध कर रहे युवा हिंसा का शिकार होने लगे हैं लेकिन मोदी सरकार को तो अपनी मनमानी जनता पर लादनी है। 

राणा ने कहा कि देश की जनता ने पहले नोटबंदी को नकारा फिर कृषि कानूनों का नकारा, जीएसटी को नकारा, लेकिन सरकार की मनमानी जारी रही और अब सेना में भर्ती बदलाव करके देश के युवा वर्ग को आंदोलन की आग में झोंक दिया है। वहीं दूसरी ओर बेरोजगारी व महंगाई से जूझती यंग इंडिया को बीजेपी के जुमलावीरों ने यकायक संघर्ष व आंदोलन में धकेल दिया है। उन्होंने कहा कि देश से लेकर प्रदेश तक कांग्रेस युवाओं के साथ खड़ी है। युवाओं के हक व हितों के लिए कांग्रेस को प्रदेश के अन्य हिस्सों में भी संघर्ष करना पड़े करेगी। 18 जून शनिवार सुबह 10:30 बजे हमीरपुर के गांधी चौक में मोदी सरकार की मनमानी व सेना में भर्ती बदलाव अग्निपथ योजना के खिलाफ जिला की समूची कांग्रेस धरना-प्रदर्शन करेगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!