3 वर्षों की विधायक प्राथमिकताओं को जनता के समक्ष रखें विधायक : रवि

Edited By prashant sharma, Updated: 15 Dec, 2020 11:59 AM

mla priorities of 3 years should be disclosed to the public  ravi

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री ठाकुर रविन्द्र सिंह रवि ने देहरा नगर पार्षदों द्वारा गत दिनों किए गए उद्घाटनों को रूकवाने के लिए स्थानीय विधायक के कथित हस्तक्षेप का संज्ञान लेते हुए कहा है

देहरा (जोशी) : वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री ठाकुर रविन्द्र सिंह रवि ने देहरा नगर पार्षदों द्वारा गत दिनों किए गए उद्घाटनों को रूकवाने के लिए स्थानीय विधायक के कथित हस्तक्षेप का संज्ञान लेते हुए कहा है कि स्थानीय विधायक विकास कार्यों का झूठा श्रेय लेकर देहरा विधानसभा क्षेत्र के लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगर परिषद अध्यक्षा व उपाध्यक्ष द्वारा अन्य पार्षदों के सहयोग से किए गए विकास कार्यों का लोकार्पण करना उनका अधिकार है व इसमें अधिकारियों पर कथित दबाव बनाकर उनमें दखल डालना उचित नहीं है। उन्होंने चुने हुए पार्षदों को फोन करने वाले अधिकारियों पर भी दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिला कांगड़ा की एकमात्र भाजपा समर्थित नगर परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व अन्य पार्षदों के साथ हुए दुव्यवहार की जांच करवाए। 

उन्होंने कहा कि विधायक कभी पौंग विस्थापितों तो कभी सीमेंट के दामों या फिर सीयू निर्माण को मुद्दा बना कर राज्य सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर रहे हैं व गत पांच वर्षों के दौरान विधायक प्राथमिकता के तहत किए गए विकास कार्यों का आंकड़ा देकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक उनके द्वारा गत तीन वर्षों के विधायक प्राथमिकता के तहत किए गए कार्यों को जनता के समक्ष रखे ताकि देहरा विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर स्थिति स्पष्ट हो सके। पूर्व मंत्री ठाकुर रविन्द्र सिंह रवि ने सीयू निर्माण पर भी स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि इसके लिए 502 करोड़ की स्वीकृति मिल चुकी है व औपचारिकताएं अंतिम चरण में हैं व जल्द ही इसके निर्माण का रास्ता साफ हो जाएगा जिसको लेकर किसी को कोई भ्रम नहीं होना चाहिए।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!