दो दिन से लापता व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 25 Feb, 2021 05:44 PM

missing person s body found hanging from tree for two days

पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। क्षेत्र में महज एक हफ्ते में तीन लोग आत्महत्या कर चुके हैं। वीरवार को ग्राम पंचायत मोतला के गांव सराली के पास के जंगल में एक व्यक्ति का शव मिला है। इससे सनसनी फैल गई। इसके बाद डी.एस.पी....

चुवाड़ी (पुनीत शर्मा): पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। क्षेत्र में महज एक हफ्ते में तीन लोग आत्महत्या कर चुके हैं। वीरवार को ग्राम पंचायत मोतला के गांव सराली के पास के जंगल में एक व्यक्ति का शव मिला है। इससे सनसनी फैल गई। इसके बाद डी.एस.पी. डल्हौजी विशाल वर्मा तथा थाना प्रभारी चुवाड़ी रोहित गुलेरिया भी मौके पर पहुंच गए। मृतक की शिनाख्त सराली निवासी 44 वर्षीय करतार सिंह पुत्र जर्म सिंह के रूप में हुई है। 2 दिन पहले ही मृतक के भाई ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी तो वहीं वीरवार को उसका शव पेड़ से लटकता मिला।

वह लंबे समय सेअपनी पत्नी से अलगाव के बाद मानसिक परेशान बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र समोट में पोस्टमार्टम करवाया। परिजनों ने इस मामले में किसी प्रकार का कोई शक नहीं जताया है। पुलिस थाना चुवाड़ी में मामले को लेकर सीआरपीसी की धारा 174 में मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम का इंतजार किया जा रहा है। उधर मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. डलहौजी विशाल वर्मा ने बताया कि सी.आर.पी.सी. एक्ट 174 के तहत मामला दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!