रात को पत्नी के साथ हुई बहसबाजी, सुबह फंदे पर लटकी मिली पति की लाश

Edited By Vijay, Updated: 03 May, 2020 04:05 PM

migrant committed suicide

हरोली के तहत गांव समनाल में एक प्रवासी ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली, जिसकी सूचना सुबह उसके बेटे ने अपनी मां को दी जोकि अलग कमरे में सो रही थी। मृतक की पहचान यूपी निवासी बीरबल पुत्र मक्खन लाल के रूप में हुई है।

हरोली (दत्ता): हरोली के तहत गांव समनाल में एक प्रवासी ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली, जिसकी सूचना सुबह उसके बेटे ने अपनी मां को दी जोकि अलग कमरे में सो रही थी। मृतक की पहचान यूपी निवासी बीरबल पुत्र मक्खन लाल के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही हरोली पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह हरोली पुलिस को सूचना मिली कि गांव समनाल में एक प्रवासी व्यक्ति ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है, जिस पर पुलिस कर्मी तत्काल मौके पर पहुंचे और देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पत्नी ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि शनिवार रात उसकी पति के साथ किसी कारण बहसबाजी हो गई थी, जिसके बाद वह अपनी 2 बेटियो के साथ अलग कमरे में सो गई थी जबकि उसका पति बेटे को लेकर साथ के कमरे में सोने के लिए चला गया था। सुबह जब उसका बेटा उठा तो उसने अपनी मां को घटना के बारे जानकारी दी। महिला ने बताया कि उसने इसकी सूचना घर के मालिक को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

गौरतलब है कि उक्त प्रवासी व्यक्ति पिछले लगभग 7-8 वर्षों से गांव में किराए के घर मे अपने परिवार संग रह रहा था और दिहाड़ी इत्यादि करके परिवार का गुजर-बसर कर रहा था। मौके पर पहुंचे हरोली पुलिस टीम के जांच अधिकारी शिव प्रकाश शर्मा ने मृतक की पत्नी व आसपास के लोगों के बयान दर्ज किए। पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों सौंप दिया है। थाना प्रभारी रमन कुमार चौधरी ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!