ऊना में बेअसर रहा भारत बंद का असर, व्यापारियों ने खुली रखीं दुकानें

Edited By Vijay, Updated: 08 Dec, 2020 04:04 PM

merchants open shops in una

दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन देने के उद्देश्य से किए गए भारत बंद के आह्वान का ऊना जिला में कोई खास असर देखने को नहीं मिला। हिमाचल व्यापार मंडल के बंद के आह्वान के दौरान दुकानें बंद न करने के फैसले के चलते जिलाभर के तमाम बाजार खुले रहे।

ऊना (अमित): दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन देने के उद्देश्य से किए गए भारत बंद के आह्वान का ऊना जिला में कोई खास असर देखने को नहीं मिला। हिमाचल व्यापार मंडल के बंद के आह्वान के दौरान दुकानें बंद न करने के फैसले के चलते जिलाभर के तमाम बाजार खुले रहे। जिला के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में आवाजाही सामान्य दिनों की तरह रही। हालांकि लोगों को यातायात के सार्वजनिक स्थानों के लिए मशक्कत उठानी पड़ी। जिला के प्राइवेट बस ऑप्रेटरों ने किसान आंदोलन के समर्थन के चलते सभी रूटों पर चलने वाली अपनी गाडिय़ां बंद रखीं।
PunjabKesari, Bus Stand Image

वहीं बंद के चलते ही हिमाचल पथ परिवहन निगम ने हिमाचल प्रदेश से बाहर जाने वाले अपने सभी रूट बंद रखे। प्राइवेट बस ऑप्रेटर्स यूनियन की जिला इकाई के चेयरमैन पवन ठाकुर ने कहा की प्राइवेट बस ऑप्रेटर्स किसान आंदोलन का समर्थन करते हैं। उनकी मांगों पर सरकार को सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए पूरा करना चाहिए। वहीं किसी भी वर्ग के लिए कोई भी कानून बनाते समय उस वर्ग के प्रतिनिधियों की राय जरूर लेनी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!