पंजाब पुलिस के कांस्टेबल ने चलाई गोली, 2 घायल (Watch Video)

Edited By Kuldeep, Updated: 29 May, 2018 10:02 AM

पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत 2 लोगों में लेनदेन को लेकर खूनी संघर्ष हुआ जिसके बाद अचानक पंजाब पुलिस के सी.आई.ए. स्टाफ के कुछ कर्मचारी अस्पताल में आ धमके और अस्पताल में गोली चला दी।

मानपुरा : पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत 2 लोगों में लेनदेन को लेकर खूनी संघर्ष हुआ जिसके बाद अचानक पंजाब पुलिस के सी.आई.ए. स्टाफ के कुछ कर्मचारी अस्पताल में आ धमके और अस्पताल में गोली चला दी। गनीमत यह रही कि गोली व्यक्ति के कान के  एक हिस्से पर लगी और आधा कान उड़ गया। यही नहीं, रिवाल्वर से निकली गोली दीवार से टकराने के बाद एक अन्य व्यक्ति को लग गई जो घायल हो गया। रविवार देर रात अस्पताल में गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई और पंजाब पुलिस के जवान मौके से फरार हो गए। मामला संज्ञान में आने के बाद बरोटीवाला पुलिस ने सोमवार सुबह पंजाब पुलिस के 2 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गोली चलाने वाले जवान का सॢवस रिवाल्वर भी कब्जे में ले लिया है।
PunjabKesari

लेनदेन को लेकर कहासुनी हुई
 पुलिस ने मामला दर्ज करके गहनता से जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 9 बजे झाड़माजरी के शिवालिक नगर सैक्टर 2-3 में हेयर ड्रैसर सलीम उर्फ सलमान और उसके शागिर्द शाहरुख मोहम्मद दोनों निवासी मुजफ्फरपुर यू.पी. के बीच लेनदेन को लेकर कहासुनी हुई जिसके बाद सलीम व हाकम सिंह ने शाहरुख मोहम्मद को दुकान का शटर बंद करके पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान सलीम और हाकम ने शाहरुख के सीने में कैंची घोंप दी और उसके मुंह पर ब्लेड से हमला कर उसे बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया। दुकान के अंदर हंगामा होता देख दुकान मालिक राजकुमार अपने दोस्त चंद्रहास ठाकुर के साथ मौके पर पहुंचा। इन दोनों ने दुकान का शटर खोलकर बीच-बचाव किया और बुरी तरह से लहूलुहान शाहरुख को झाड़माजरी स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में उपचार के दौरान पंजाब पुलिस के सी.आई.ए. स्टाफ मोहाली का कांस्टेबल हरप्रीत सिंह व हैड कांस्टेबल बलजिंद्र सिंह मौके पर आ पहुंचे।
PunjabKesari

कांस्टेबल हरप्रीत सिंह व  हैड कांस्टेबल बलजिंद्र गिरफ्तार
 कांस्टेबल हरप्रीत सिंह की अस्पताल में राजकुमार से बहस हो गई और हरप्रीत सिंह ने अपने सॢवस रिवाल्वर निकालकर राजकुमार के सिर पर लगा दी। राजकुमार ने रिवॉल्वर हाथ से साइड करनी चाही व उसी समय गोली चलने की आवाज आई। गोली राजकुमार के कान को छूती हुई दीवार से टकराई और वापस आकर चंद्रहास को लगी जिससे राजकुमार के कान पर व चंद्रहास के सिर पर चोट लगी। गोली चलाने के बाद पंजाब पुलिस के जवान मौके से भाग गए। सूचना मिलते ही बरोटीवाला थाना प्रभारी बहादुर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस ने हेयर ड्रैसर सलीम को गिरफ्तार कर मौके पर बयान कलमबद्ध किए। एस.पी. बद्दी रानी ङ्क्षबदु सचदेवा ने बताया कि लेनदेन को लेकर हुए झगड़े में कैंची और ब्लेड से हमला करने वाले 2 लोगों को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जबकि पंजाब पुलिस के गोली चलाने वाले कांस्टेबल हरप्रीत सिंह व उसके साथ आए हैड कांस्टेबल बलजिंद्र को गिरफ्तार करके सॢवस रिवॉल्वर को कब्जे में ले लिया है। इस मामले में कुछ अन्य लोगों की संलिप्तता सामने आ रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

PunjabKesari

गैंगस्टर दिलप्रीत की तलाश में बद्दी में घूम रहे थे पंजाब पुलिस के जवान
पंजाब के ईनामी गैंगस्टर दिलप्रीत की तलाश में काफी समय से पंजाब पुलिस बद्दी में सादी वर्दी में घूम रही है। सूत्र तो यह भी बता रहे हैं कि पंजाब पुलिस के ये दोनों कर्मी भी दिलप्रीत की तलाश में ही इस क्षेत्र में पिछले कई दिनों से आ-जा रहे थे। पंजाब पुलिस के इन जवानों को दिलप्रीत तो नहीं मिला परंतु इन्होंने 2 दुकानदारों के झगड़े में फंसकर जोश में झाड़माजरी के एक निजी अस्पताल में ही अपने सॢवस रिवाल्वर से गोली चला दी। पिछले काफी समय से गैंगस्टर दिलप्रीत की बद्दी व इसके आसपास के क्षेत्र की मोबाइल लोकेशन आ रही थी व एक महीने पहले पंजाब पुलिस के जवान हिमाचल-हरियाणा की सीमा पर डेरा जमाए हुए थे तथा हर रोज टोल बैरियरों की फुटेज भी ले रहे थे।


गैंगस्टर नहीं लग रहा हाथ
इस दौरान पंजाब पुलिस के जवान हिमाचल की गाडिय़ों की तलाशी भी ले रहे थे जिसकी शिकायत लोगों ने पुलिस थाना बद्दी में दी थी जिस पर कार्रवाई करते हुए एस.पी. बद्दी ने इन जवानों को बद्दी थाना में तलब किया था व उन्हें चेताया था कि हिमाचल में कोई भी कार्रवाई करने से पहले इसकी सूचना हिमाचल पुलिस को अवश्य दें परंतु पंजाब पुलिस के ये जवान उसके बाद भी बद्दी व इसके आसपास के क्षेत्र में घूमते रहे। रविवार रात को हुए गोलीकांड के बाद ही पुलिस को पता चला कि यह गोली पंजाब पुलिस के कांस्टेबल ने चलाई है। बेशक ये लोग दिलप्रीत की बात को नकार रहे हैं परंतु सच्चाई यही है कि पंजाब पुलिस दिलप्रीत की तलाश में इस क्षेत्र में फिर रही है परंतु वह गैंगस्टर इनके हाथ नहीं लग रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!