जयराम सरकार पर बरसे मनीष ठाकुर, युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने में BJP असफल

Edited By Simpy Khanna, Updated: 24 Sep, 2019 03:37 PM

manish thakur lashed out at jairam government

मंगलवार को सुंदरनगर में युवा कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया जिस की अध्यक्षता युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का आंतरिक मामला आपसी अंदरूनी समझ से सुधर गया है और अभी पार्टी में कोई भी...

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : मंगलवार को सुंदरनगर में युवा कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया जिस की अध्यक्षता युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का आंतरिक मामला आपसी अंदरूनी समझ से सुधर गया है और अभी पार्टी में कोई भी आंतरिक प्लेस नहीं है। उन्होंने कहा है कि पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा और युवा कांग्रेस में उपजे विवाद को लेकर विराम लग गया है और कांग्रेस पार्टी का पूरा ध्यान उपचुनावों पर है।
PunjabKesari

उन्होंने कहा है कि जब से प्रदेश में भाजपा सरकार सत्तासीन हुई है तब से लेकर युवा विरोधी निर्णय ले रही है। भाजपा सरकार ने अपना चुनावी घोषणा पत्र में बेरोजगारों को रोजगार देने का वायदा किया था लेकिन वर्तमान में अभी तक किसी भी बेरोजगार को रोजगार मुहैया नहीं हुआ है। उल्टा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विदेशी दौरा में व्यस्त है और यहां प्रदेश का युवा बेरोजगारी की मार से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में 13.50 लाख की तकरीबन युवा बेरोजगार हैं और प्रदेश सरकार दिल्ली पंजाब हरियाणा यूपी समेत भारी राज्य के युवाओं को रोजगार देने में लगी हुई है।
PunjabKesari

उन्होंने कहा है कि बद्दी फैक्ट्री में ही 1400 से युवाओं को बाहर निकाल दिया गया है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री हिमाचल में इन्वेस्टर मीट की बात कर रहे हैं और यह लारा-लप्पा लगाए हुए हैं कि इन्वेस्टर मीट से हिमाचल की तस्वीर बदलेगी। लेकिन मुनीश ठाकुर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से सवाल किया है कि इस इन्वेस्टर मीट के बहाने हिमाचल प्रदेश के कितने बेरोजगारों को रोजगार मुहैया होगा इस बात को स्पष्ट करें। उन्होंने कहा है कि जो वर्तमान में औद्योगिक क्षेत्र में आधारभूत ढांचा खड़ा किया गया है उसको ही अगर चुस्त-दुरुस्त किया जाए तो अपने-आप ही हिमाचल में बेरोजगारों को रोजगार मुहैया होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!