मनाली-चंडीगढ़ NH पर हादसा: ओवरटेक के चक्कर में हुई 3 वाहनों में जबरदस्त भिड़ंत

Edited By Ekta, Updated: 07 Mar, 2019 10:54 AM

manali chandigarh nh on incident

मनाली-चंडीगढ़ एनएच पर एक कार और जीप में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इतना ही नहीं इस हादसे में एम्बुलेंस भी चपेट में आ गई। जिससे कार सवार को कई चोटें आई। जहां उसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। घटना गुरुवार सुबह करीब 8 बजे की बताई जा रही है।...

मंडी (नीरज): मनाली-चंडीगढ़ एनएच पर एक कार और जीप में आमने-सामने जबरदस्त भिड़त हो गई। इतना ही नहीं इस हादसे में एम्बुलेंस भी चपेट में आ गई। जिससे कार सवार को कई चोटें आई। जहां उसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। घटना गुरुवार सुबह करीब 8 बजे की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार जोगिंद्ननगर निवासी विजेंद्र स्पुत्र दुनी चंद अपनी कार में पंडोह से मंडी की तरफ आ रहा था। आर्मी ट्रांजिट कैंप से थोड़ी दूरी पर विजेंद्र ने आगे चल रही एम्बुलेंस को तीखे मोड़ पर ओवरटेक करना चाहा। ओवरटेक करते वक्त सामने से आ रही जीप के साथ कार की भिडंत हो गई।
PunjabKesari

इस भिडंत के कारण एम्बुलेंस के अगले हिस्से को भी नुकसान पहुंचा। हादसे के कारण कार सवार के सिर पर चोट लगी है और उसे उपचार के लिए जोनल हास्पिटल मंडी भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि जननी सुरक्षा योजना की यह एम्बुलेंस मरीज को छोड़ने के बाद वापिस मंडी आ रही थी। वहीं इस हादसे के कारण हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा। बाद में पुलिस ने आकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया। पंडोह पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!