भारत-अफ्रीका मैच: मैच रद्द होगा या नहीं तय करने के लिए अभी बहुत समय: सीएम

Edited By kirti, Updated: 05 Mar, 2020 05:26 PM

long time to decide whether the match will be canceled or not cm

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों के सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 12 मार्च को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेल जाने वाला वन-डे मुकाबला भी सवालों के घेरे में या गया है।

धर्मशाला/शिमला : हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों के सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 12 मार्च को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेल जाने वाला वन-डे मुकाबला भी सवालों के घेरे में या गया है। दरअसल भारत और अफ्रीका के बीच होने वाले इस मुकाबले को देखने के लिए लोग दूर-दूर से यहां पहुंचेंगे। ऐसे में किसी संक्रमित शख्स की वजह से स्टेडियम में कोरोना वायरस फैलने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है।

सीएम बोले-निर्णय लेने के लिए काफी समय है

वहीं जब प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर से मैच के दौरान वायरस फैलने की संभावना और मैच रद्द करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी तक केवल संदिग्ध मामले सामने आए हैं, लेकिन अगर उनमें से किसी मामले में मरीज के वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होती है तो हम उस पर फैसला लेंगे। सीएम जयराम का कहना है कि इस मामले पर फैसला लेने के लिए अभी हमारे पास काफी समय है। वहीं इस विषय पर जब एचपीसीए के सचिव सुनील शर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि अभी तक इस मसले पर हमें बीसीसीआई की तरफ से कोई निर्देश नहीं दी गए हैं।

गौरतलब है कि धर्मशाला में धौलाधार की वादियों में बने क्रिकेट स्टेडियम में 22 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है। इस स्टेडियम में यह चैथा वनडे मुकाबला होगा, जिसका आयोजन यहां होगा। वहीं, धर्मशाला टूरिस्ट स्पॉट भी है। यहां बड़ी संख्या में सैलानियों का जमावड़ा भी रहता है। इसके अलावा, धर्मशाला में ही तिब्बत की निर्वासित सरकार और धर्मगुरु दलाई लामा का निवास है। वहां बड़ी संख्या में चीन और दूसरे देशों से लोग आते-जाते रहते हैं। वहीं प्रदेश में सामने आए संदिग्ध मामलों में से 2 मरीज कांगड़ा के हैं। ऐसे में इस मसले पर सतर्कता बरतना काफी अहम है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!