नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने BJP सरकार पर कसा तंज

Edited By Ekta, Updated: 01 Nov, 2018 10:10 AM

leader mukesh agnihotri ridicules bjp government

प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है। जयराम सरकार के 10 माह के कार्यकाल में ही यहां 100 से अधिक हत्या और 200 से ज्यादा बलात्कार के मामले सामने आ चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बुधवार को शिमला में पत्रकारों से अनौपचारिक...

शिमला (राक्टा): प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है। जयराम सरकार के 10 माह के कार्यकाल में ही यहां 100 से अधिक हत्या और 200 से ज्यादा बलात्कार के मामले सामने आ चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बुधवार को शिमला में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में सरकार को घेरते हुए ये आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीते दिन सोलन में 10 साल के एकबच्चे का फिरौती के लिए अपहरण करने के बाद कत्ल कर दिया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले ने सरकार के बेहतर कानून व्यवस्था के दावों की पोल खोल दी है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राज्य की जयराम सरकार शिखर पर हिमाचल की बात करती है, जबकि बिगड़ती कानून व्यवस्था, हत्याएं, फिरौती, मर्डर, रेप और सड़क हादसों को लेकर हिमाचल जरूर शिखर पर पहुंच चुका है। 

ऐसे में सरकार कुंभकर्णी नींद से जाग जाए, क्योंकि प्रदेश की जनता सब देख रही है। उन्होंने कहा कि सोलन जिला कत्ल के मामलों से थरथरा उठा है। जिला के तहत कसौली में एक महिला अधिकारी की दिन-दिहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाद में सहायक की भी मौत हो गई। बद्दी में ही एक स्कूल के प्रिंसीपल और कांग्रेस के एक पूर्व विधायक के चचेरे भाई की हत्या कर दी गई। ऊना में कत्ल हुआ, जिसको अब पूरा सरकारी तंत्र आत्महत्या साबित करने में जुटा हुआ है। सिरमौर के एक आर.टी.आई. एक्टीविस्ट की सरेआम हत्या कर दी गई। चौपाल में एक युवक की हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि इस तरह के मामलों से प्रदेश की जनता भयभीत होने लगी है। 

छोटे-छोटे मसलों पर लड़ रहे मंत्री
अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री छोटे-छोटे मसलों पर लड़ते फिर रहे हैं और अब तो नौबत यह आ गई है कि मुख्यमंत्री को मंत्रियों के झगड़ों को रोकने के लिए हुक्मनामा जारी करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि सरकार का पूरा ध्यान भाजपा नेताओं के खिलाफ चल रहे मुकद्दमों को निरस्त करने में लगा हुआ है और पुलिस बल भाजपा नेताओं की खिदमत में लगा हुआ है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है। सरकार द्वारा शुरू की गई गुड़िया व होशियार सहित अन्य हैल्पलाइन यहां दम तोड़ चुकी हैं।

इंदिरा को भुलाने या अनदेखी करने से नहीं बदलेगा इतिहास
कांग्रेस सेवादल द्वारा रिज मैदान पर स्व. इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर आयोजित रक्तदान शिविर के दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि किसी भी सरकार के भुलाने से या किसी भी सरकार की अनदेखी से इंदिरा गांधी जैसी नेत्री का रुतबा खत्म नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि स्व. इंदिरा गांधी के बलिदान को कम आंकने से इतिहास बदला नहीं जा सकता। इस तरह के प्रयास किसी भी सरकार की गलत सोच है। उन्होंने कहा कि सरदार पटेल भी कांग्रेस के नेता थे और कांग्रेस के शासन में पटेल ने देश की एकता और अखंडता के लिए कदम उठाए। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!