भूस्खलन से ताश के पत्तों की तरह बिखरी जूस फैक्ट्री, मलबे में दबा कंपनी प्रबंधक (Video)

Edited By Ekta, Updated: 24 Sep, 2018 04:28 PM

ऊना जिला में तीन दिनों से हो रही भारी बारिश के चलते गगरेट में स्थित एक जूस फैक्ट्री  भूस्खलन के कारण ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। हादसे के दौरान उद्योग में सो रहा कंपनी प्रबंधक भवन के मलबे में दब गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान...

ऊना (अमित): ऊना जिला में तीन दिनों से हो रही भारी बारिश के चलते गगरेट में स्थित एक जूस फैक्ट्री  भूस्खलन के कारण ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। हादसे के दौरान उद्योग में सो रहा कंपनी प्रबंधक भवन के मलबे में दब गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान भारत सिंह निवासी बदायूं यूपी के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद आपदा प्रबंधन व पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और मलबे में दबे भारत सिंह के शव को कड़ी मशक्त के बाद बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि यह जूस उद्योग पिछले करीब एक माह से बंद पड़ा था, जिस कारण फैक्ट्री में उत्पादन बंद था और फैक्ट्री मैनेजर के आलावा एक, दो लोग ही फैक्ट्री आते थे। 
PunjabKesari

फैक्ट्री के कामगार ने बताया कि जब वो फैक्ट्री पहुंचा तो उसने देखा की बिल्डिंग गिर गई है जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। वहीं डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया। डीएसपी ने बताया कि हादसे के दौरान भवन के अंदर रह रहे व्यक्ति की मलबे में दबने से मौत हो गई, जिसका शव मलबे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!