छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में खूब सारी तालियां बटोरी

Edited By Kuldeep, Updated: 02 Dec, 2019 04:05 PM

kullu girls fresher party

प्रतिवर्ष की भान्ति मौहल स्थित चामुण नार्सिंग कालेज में फ्रैशर पार्टी बड़ी धूमधाम से सम्पन हुई। यह कार्यक्रम प्रथम वर्ष नार्सिंग छात्राओं के लिए बनाया गया।

कुल्लू, (दिलीप): प्रतिवर्ष की भान्ति मौहल स्थित चामुण नार्सिंग कालेज में फ्रैशर पार्टी बड़ी धूमधाम से सम्पन हुई। यह कार्यक्रम प्रथम वर्ष नार्सिंग छात्राओं के लिए बनाया गया। सर्वप्रथम सीनियर छात्राओं ने फ्रैशर छात्राओं का आते ही स्वागत किया और उन्हें दोहपर का भोजन अतिथि के रूप में करवाया गया। दोहपर उपरान्त सभी सभागार में एकत्रित होकर सवसे पहले छात्राओं की ओर से अध्यक्ष को पुष्प भेंट किए। इस अवसर पर संस्था के एमडी बीके बाली ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की, वहीं संस्था के सीपी बाली, प्रशासनिक अधिकारी अनु बाली भी मौजूद रही। इस अवसर पर छात्राओं ने स्वागत गीत गाकर कार्यक्रम का शुरूआत की। इस अवसर पर कार्यक्रम की शुरूआत पोस्ट बेसिक फस्र्ट ईयर के छात्राओं ने कैटवॉक कर की, वहीं बीएससी फॉर्थ ईयर की छात्राओं ने एक स्किट की प्रस्तुति दी। वहीं जीएनएम, बीएससी व पोस्ट वेसिक की नई छात्राओं ने कैटवॉक कर खूब सारी तालियां बटोरीं। इस अवसर पर पोस्ट बेसिक सैकेंड ईयर की छात्राओं ने सामूहिक नृत्य पेश किया, वहीं जीएनएम की छात्राओं ने डांस किया। इस अवसर पर बीएससी की छात्राओं ने नॉनस्टॉप नृत्य पेश किया।

PunjabKesari

कर्म ही पूजा की सर्वश्रेष्ठ : डा. वीके बाली

जीएनएम थर्ड ईयर की छात्राओं ने कुलवी नाटी प्रस्तुत की, बीएससी की छात्रा ने डोला रे डोला नृत्य पेश किया। इस अवसर पर नए छात्रों से भिन्न प्रकार की एक्टिविटी करके फ्रैशर्स का चयन किया गया, वहीं अविता फिल्मी गीत नृत्य पेश किया, इस उपरांत परिणाम घोषित किया। जिसमें ब्यूटीफुल स्माइल के लिए आकृति को चुना। मिस पर्सनालिटी के लिए रीता कटोच को चुना। मिस गॉर्जियस के लिए वर्षा को, जीएनएम की मोनिका फ्रेशर चुना गया, पोस्ट बेसिक से कनिका को। बीएससी से यंागचंन को चुना गया। समारोह के समापन अवसर पर प्रधानाचार्य परमात्मा ने नर्सिगं परफैशन के अनगीत अवबार पर प्रकाश डाला और संस्था के अध्यक्ष डा. वीके बाली ने कर्म ही पूजा की सर्वश्रेष्ठ नसिहत दी। बीएससी तृतीया वर्ष की छात्रा जितेन्द्रा ने सभी का धन्वाद किया।इस अवसर पर संस्था के सभी अध्यापक सहित स्टाफ सहित मौजूद रहे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!