कुल्लू नगर परिषद ने कसी कमर, दशहरा उत्सव में सफाई व्यवस्था रहेगी दुरुस्त

Edited By Simpy Khanna, Updated: 05 Oct, 2019 10:53 AM

kullu city council tightens cleanliness will be maintained in dussehra festival

अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव के सफल आयोजन को लेकर कुल्लू नगर परिषद की टीम ने भी अपनी कमर कस दी है। नगर परिषद कुल्लू द्वारा दशहरा उत्सव में सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए एक स्पेशल प्लान को तैयार किया गया है। जिसके तहत अब मेला मैदान में दिन व रात...

कुल्लू (मनमिंदर) : अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव के सफल आयोजन को लेकर कुल्लू नगर परिषद की टीम ने भी अपनी कमर कस दी है। नगर परिषद कुल्लू द्वारा दशहरा उत्सव में सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए एक स्पेशल प्लान को तैयार किया गया है। जिसके तहत अब मेला मैदान में दिन व रात 24 घंटे सफाई व्यवस्था दुरुस्त रहेगी। नगर परिषद कुल्लू द्वारा कुल्लू में सफाई व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए जहां 200 अतिरिक्त कर्मचारियों को मंगवाया गया है वहीं सुपरवाइजर सहित अन्य करीब 70 लोगों की टीम भी मैदान में डटी रहेगी।
PunjabKesari

सफाई व्यवस्था को लेकर बनाए गए प्लान के अनुसार रात 12:00 बजे भी एक स्पेशल टीम मेला मैदान में सफाई करने के लिए उतरेगी जो सुबह 5:00 बजे तक पूरे मेला क्षेत्र को साफ करेगी। वहीं उसके बाद दूसरी टीम आकर दोबारा से सफाई के कार्य में जुट जाएगी। नगर परिषद के उपाध्यक्ष गोपाल कृष्ण महंत का कहना है कि नगर परिषद कुल्लू द्वारा इस बार स्वच्छता को बेहतर बनाने के लिए कड़े प्रयास किए जा रहे हैं। सफाई कर्मचारियों व सुपरवाइजर की टीम मेला मैदान के विभिन्न सेक्टरों में तैनात की जाएगी। वहीं प्लास्टिक मुक्त प्रदेश बनाने की दिशा के चलते हर जगह लकड़ी के बड़े-बड़े किलटो को भी रखा जाएगा ताकि प्रदेश को प्लास्टिक व कचरे से मुक्त रखा जा सके।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!