किशन कपूर बोले- BJP में शांता के बनाए नेता

Edited By Ekta, Updated: 03 Apr, 2019 11:48 AM

kishan kapoor says that the leader of the shanta in bjp

सुलह से मेरा बहुत पुराना नाता तथा यहां पर मैंने काफी प्रचार-प्रसार शांता कुमार के आदेश पर किया है तथा प्रदेश में भाजपा के जो भी नेता बने हैं वे सभी शांता कुमार ने बनाए हैं। ये बातें कांगड़ा-चम्बा सीट से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर ने कहीं। किशन कपूर...

नौरा/पालमपुर (ब्यूरो/गौरव): सुलह से मेरा बहुत पुराना नाता तथा यहां पर मैंने काफी प्रचार-प्रसार शांता कुमार के आदेश पर किया है तथा प्रदेश में भाजपा के जो भी नेता बने हैं वे सभी शांता कुमार ने बनाए हैं। ये बातें कांगड़ा-चम्बा सीट से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर ने कहीं। किशन कपूर सुलह विधानसभा क्षेत्र के नौरा के मेला मैदान में मंगलवार को सुलह भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। सम्मेलन में संसदीय क्षेत्र के पालक व स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। किशन कपूर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा का अग्रणी नेतृत्व देने के लिए शांता कुमार का विशेष योगदान है, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश में अपनी मेहनत के बलबूते बुलंदियों पर पहुंचाया है। 

भाजपा नेता ने कहा कि शांता कुमार ने उन्हें अपनी राजनीतिक विरासत दी है तथा इस विरासत को लोगों के सहयोग से संभालने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार प्रदेश में जयराम सरकार काम कर रही है उसमें विपिन परमार ने स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में बहुत काम किया और उसका परिणाम है कि आज निर्धन व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है। श्री कपूर ने कहा कि कांग्रेस ने आज तक सिर्फ बांटने का काम किया। पूर्व सरकार पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि इससे पूर्व डिपुओं में राशन खराब आता था आज गुणवत्ता पर काम किया जा रहा है।

सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करेंगे

कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी किशन कपूर इस बार भारी मतों से जीतेंगे। जिला परिषद चेयरपर्सन मधु गुप्ता ने कहा कि लोगों से मिल रहे अपार जनसमर्थन से यह बात साफ हो गई है कि इस बार भी कांगड़ा-चम्बा सीट भाजपा की झोली में आएगी। मधु गुप्ता ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करेंगे और भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाएंगे। उन्होंने कहा कि देश को नरेंद्र मोदी के रूप में एक सशक्त नेतृत्व की जरूरत है। ऐसे में हर तरफ फिजाओं में भाजपा की ही खुशबू है।

कांग्रेस को उम्मीदवार नहीं मिल रहा: परमार

स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने इस मौके पर कहा कि भाजपा के साथ देश और युवा सुरक्षित हैं तथा केंद्र सरकार द्वारा कई ऐसी योजनाएं चलाई जा रही हैं जिसके तहत युवाओं को रोजगार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जहां किशन कपूर कई दिनों से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं तथा भाजपा के उम्मीदवार हैं, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस को उम्मीदवार नहीं मिल रहा तथा एक-दूसरे को धक्का देने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जहां भाजपा का उम्मीदवार मजबूत, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस मजबूर नजर आ रही है। विपिन परमार ने कहा कि शांता कुमार ने अपने कार्यकाल में विकास की कोई कमी नहीं रखी अगर कुछ काम रह गए होंगे तो उसकी पैरवी किशन कपूर करेंगे। भाजपा नेता किशन कपूर ने कहा कि कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से पहले कांग्रेस के यहां से 2 महारथी अपने को उम्मीदवार बता रहे थे लेकिन भाजपा की लहर होने के चलते वे दोनों मैदान छोड़कर भाग गए हैं और अब प्रत्याशी छोड़ रहे हैं।

इससे पहले पालमपुर में पत्रकारों से बातचीत में किशन कपूर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे कोई भी कांग्रेस नेता इस चुनाव में उतरने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा विकास कार्यों में रोड़ा ही अटकाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आज चम्बा का सीमैंट प्लांट याद आ रहा है लेकिन हकीकत यह है कि इस प्लांट को रोकने में कांग्रेस का ही सबसे बड़ा हाथ है। उन्होंने कहा कि 2014 में केंद्र में सरकार बनते ही चम्बा प्लांट को लेकर प्रदेश सरकार से प्रस्ताव मांगा गया था लेकिन यहां सत्ता में बैठी कांग्रेस ने वो प्रस्ताव नहीं भेजा था। भाजपा को प्रदेश में आए 1 वर्ष से अधिक का समय हुआ और इस प्लांट को लेकर 2 बार टैंडर किए गए हैं। जहां पर यह प्लांट लगना है वहां पर सड़क की दिक्कत है, उसके समाधान के लिए भी भाजपा की सरकार बनते ही प्रयास शुरू हो गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!