किडनैपरों ने अगवा किया रंजनी कांत, मांगी 2.50 लाख की फिरौती

Edited By Vijay, Updated: 17 Apr, 2018 12:27 AM

kidnappers kidnapped the rajni kant demanded ransom of rs 2 50 lakh

पुलिस थाना बद्दी के तहत फिरौती की रकम मांगने व मांग पूरी न करने पर व्यक्ति को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। पूनम कुमारी पत्नी रजनी कांत निवासी गांव बुरावाला डाकघर बरोटीवाला तहसील बद्दी ने बद्दी पुलिस को जानकारी देतेे हुए बताया कि उसका...

मानपुरा: पुलिस थाना बद्दी के तहत फिरौती की रकम मांगने व मांग पूरी न करने पर व्यक्ति को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। पूनम कुमारी पत्नी रजनी कांत निवासी गांव बुरावाला डाकघर बरोटीवाला तहसील बद्दी ने बद्दी पुलिस को जानकारी देतेे हुए बताया कि उसका पति सुबह 7 बजे ड्यूटी के लिए घर से निकला था व शाम को साढ़े 5 बजे उसका फोन आया कि वह 6 बजे तक घर वापस आ जाएगा लेकिन वह 8 बजे तक घर वापस नहीं आया। जब उसे पति का फोन नहीं आया तो उसने उसे फोन किया लेकिन उसका मोबाइल बंद आ रहा था। इसके बाद रात को करीब 10:48 पर उसे एक नंबर से उसके पति का फोन आया तथा उसने कहा कि मुझे कुछ लोगों ने पकड़ रखा है व उसकी आंखें व हाथ बंधे हुए हंै और ये लोग 2,50,000 रुपए की मांग कर रहे हैं। 


चंडीगढ़ में रहने वाले चरण सिंह ने किया अगवा
पूनम कुमारी ने बताया कि जब ये लोग फिरौती की मांग कर रहे थे तब किसी चरण सिंह नाम के व्यक्ति का नाम लिया जा रहा था जोकि चंडीगढ़ में रहता है। पूनम ने बताया कि उसका पति अक्सर चरण सिंह की बातें किया करता था और वह अक्सर उसे मिलने के लिए आया करता था लेकिन वह नहीं जानती कि चरण सिंह चंडीगढ़ में कहां रहता है। 


फिरौती की रकम न मिलने पर दी जान से मारने की धमकी
पूनम कुमारी ने शिकायत में कहा कि उसके पति को चरण सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर अगवा किया है व चरण सिंह ने धमकी दी है कि अगर फिरौती की रकम समय पर न दी गई तो वह उसके पति को जान से मार देगा। पुलिस ने पूनम की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एस.पी. रानी बिंदु ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!