पठानकोट में आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद कांगड़ा हाई अलर्ट पर

Edited By prashant sharma, Updated: 12 Jun, 2020 05:41 PM

kangra on high alert after arrest of terrorists in pathankot

पंजाब के पठानकोट से लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद कांगड़ा पुलिस हाईअलर्ट पर है। एएसपी जिला कांगड़ा दिनेश कुमार ने कहा कि पठानकोट में आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा की सुरक्षा में लगे पुलिस अधिकारियों को भी...

कांगड़ा (निप्पी बडाल) : पंजाब के पठानकोट से लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद कांगड़ा पुलिस हाईअलर्ट पर है। एएसपी जिला कांगड़ा दिनेश कुमार ने कहा कि पठानकोट में आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा की सुरक्षा में लगे पुलिस अधिकारियों को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है। वहीं जिला कांगड़ा स्थित सैन्य क्षेत्रों के अधिकारियों से पुलिस प्रशासन सामंजस्य बिठाकर काम कर रहा है। यही नहीं पौंग डैम की सुरक्षा में भी विस्तार किया गया है तथा वहां तैनात पुलिस स्टाफ को समय-समय पर दिशानिर्देश जारी किए जा रहे हैं। 

एएसपी दिनेश कुमार ने कहा कि गत रात जैसे ही सूचना मिली की पठानकोट में दो आतंकियों को भारी हथियारों की खेप सहित गिरफ्तार किया है, उसी के साथ जिला पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी थी। सूचना मिलते ही जिला पुलिस ने पठानकोट के साथ लगते नूरपुर उपमंडल में लगाए गए नाकों में विस्तार कर दिया है। वहीं नाकों पर हथियारों सहित पुलिस बल तैनात किए गए हैं तथा नाइट पेट्रोलिंग में भी इजाफा किया गया है। जिला पुलिस की मानें तो कोविड-19 के चलते पहले भी वाहनों की चैकिंग की जा रही थी, लेकिन पठानकोट में दो आतंकियों की गिरफ्तारी उपरांत इसमें और सख्ती अपनाई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नूरपुर उपमंडल में बाहरी राज्य से आने वाले लोगों को बिना पास प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!