कांगड़ा-चंबा लोकसभा सीट के परिणाम का ऐलान धर्मशाला में होगा

Edited By Ekta, Updated: 22 May, 2019 01:19 PM

kangra chamba lok sabha seat will be announced in dharamshala

कांगड़ा-चम्बा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के 17 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना गुरुवार सुबह 8 बजे से कांगड़ा और चंबा जिले के 5 मतगणना केंद्रों में शुरू होगी। जिला निर्वाचन अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि 4 मतगणना केंद्र कांगड़ा जिला तथा एक मतगणना केंद्र...

धर्मशाला (ब्यूरो): कांगड़ा-चम्बा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के 17 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना गुरुवार सुबह 8 बजे से कांगड़ा और चंबा जिले के 5 मतगणना केंद्रों में शुरू होगी। जिला निर्वाचन अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि 4 मतगणना केंद्र कांगड़ा जिला तथा एक मतगणना केंद्र चम्बा में स्थापित किया गया है। उन्होंने बताया कि कांगड़ा-चम्बा लोकसभा सीट का परिणाम पी.जी. कॉलेज धर्मशाला के लाइब्रेरी भवन में घोषित किया जाएगा। 

आर्य कालेज में नूरपुर विस क्षेत्र की मतगणना

नूरपुर विधानसभा क्षेत्र की मतगणना राजकीय आर्य कॉलेज नूरपुर, इंदौरा (आरक्षित) विस क्षेत्र की मतगणना राजकीय आर्य कॉलेज नूरपुर के कमरा नम्बर-6, फतेहपुर विस क्षेत्र की मतगणना राजकीय आर्य कॉलेज नूरपुर के कॉमर्स हाल नम्बर-एक और ज्वाली विस क्षेत्र की मतगणना राजकीय आर्य कॉलेज नूरपुर की लाइब्रेरी के नजदीक कमरा नम्बर-7 में होगी।

ज्वालामुखी हलके की मतगणना डिग्री कालेज में

ज्वालामुखी विस क्षेत्र की मतगणना राजकीय डिग्री कॉलेज ज्वालामुखी के कमरा नम्बर-323 में होगी।

पालमपुर व जयसिंहपुर की मतगणना बत्तरा कालेज में

पालमपुर विस क्षेत्र की मतगणना शहीद विक्रम बत्तरा राजकीय डिग्री कॉलेज पालमपुर के कमरा नम्बर-303 तथा बैजनाथ (आरक्षित) विस क्षेत्र की मतगणना शहीद विक्रम बत्तरा राजकीय डिग्री कॉलेज पालमपुर के कमरा नम्बर-202 में होगी। जयसिंहपुर (आरक्षित) विस क्षेत्र की मतगणना शहीद विक्रम बत्तरा राजकीय डिग्री कॉलेज पालमपुर के कमरा नम्बर-210, सुलह विधानसभा क्षेत्र की मतगणना शहीद विक्रम बत्तरा राजकीय डिग्री कॉलेज पालमपुर के कमरा नम्बर-315 में होगी।

पी.जी. कालेज धर्मशाला में 4 विस हलकों की मतगणना

नगरोटा विस क्षेत्र की मतगणना राजकीय पी.जी. कॉलेज धर्मशाला के पुराने हाल, कांगड़ा विस क्षेत्र की मतगणना पी.जी. कॉलेज धर्मशाला के लाइब्रेरी हाल, शाहपुर विस क्षेत्र की मतगणना पी.जी. कॉलेज धर्मशाला के हाल नम्बर-एक तथा धर्मशाला विस क्षेत्र की मतगणना राजकीय पी.जी. कॉलेज धर्मशाला के प्रयास भवन के हाल नम्बर-2 में होगी। पोस्टल बैलेट पेपर की मतगणना भी पी.जी. कॉलेज के लाइब्रेरी भवन में होगी।

चम्बा में 4 विस हलकों की मतगणना

कांगड़ा संसदीय सीट के चुराह, चम्बा, डल्हौजी व भटियात विस हलकों की मतगणना राजकीय बहुतकनीकी कालेज चम्बा में होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!