संकट के दौर में कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक मदद को आगे आया

Edited By prashant sharma, Updated: 19 Dec, 2020 11:41 AM

kangra central cooperative bank help came forward in times of crisis

कोरोना संकट के दौर में कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक मदद को आगे आया है। 51 लाख व 23.73 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष देने उपरांत कोरोना योद्धाओं को मास्क, सेनिटाइजर व फेस शील्ड देने का निर्णय बैंक प्रबंधन ने लिया है।

धर्मशाला (ब्यूरो) : कोरोना संकट के दौर में कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक मदद को आगे आया है। 51 लाख व 23.73 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष देने उपरांत कोरोना योद्धाओं को मास्क, सेनिटाइजर व फेस शील्ड देने का निर्णय बैंक प्रबंधन ने लिया है। बैंक के नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ.राजीव भारद्वाज के नेतृत्व में शुक्रवार को बैंक की मार्केटिंग टीम ने डीसी कांगड़ा, एसपी कांगड़ा, सीएमओ कांगड़ा, मुख्य अभियंता नार्थ जोन हिमाचल प्रदेश विद्युत बोर्ड कांगड़ा, मंडल प्रबंधक हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम कांगड़ा को कोरोना से लड़ने के लिए उपरोक्त सुरक्षा सामग्री का वितरण किया।

इस अवसर पर बैंक के अध्यक्ष डॉ. राजीव भारद्वाज ने कहा कि अपने सामाजिक सुरक्षा के कर्तव्य का निर्वाहन करते हुए बैंक प्रबंधन ने यह निर्णय लिया था कि बैंक अपने कार्य क्षेत्र के अंतर्गत 5 जिलों में कोरोना की लड़ाई में अग्रणी रूप से कार्यरत, चिकित्सा कर्मी, पुलिस बल व जिला प्रशासन के बीच इस सुरक्षा सामग्री का वितरण करेगा। 5 जिलों में कार्यरत विद्युत, परिवहन कर्मियों, टैक्सी संघों में भी यह सामग्री वितरित करने का निर्णय लिया गया है। अगले कुछ दिनों में पांचों जिलों में यह सामग्री वितरित की जाएगी। इस अवसर पर बैंक के प्रबंध निदेशक विनय कुमार व सचिन शर्मा सहित बैंक की मार्केटिंग टीम के सहायक महाप्रबंधक व प्रबंधक के अलावा चंद्रभूषण नाग, चम्पा देवी, गायत्री कपूर सहित अन्य उपस्थित रहे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!