भाजपा के इन 2 बड़े मुद्दों पर काजल का वार, 7 अंक के साथ चुनावी प्रचार का आगाज(Video)

Edited By Vijay, Updated: 08 Apr, 2019 05:07 PM

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार पवन काजल ने रविवार को कांगड़ा-चम्बा के 2 बड़े मुद्दों के साथ चुनावी प्रचार का शंखनाद कर दिया। त्रिगर्त के मुख्य केंद्र कांगड़ा और शिवनगरी बैजनाथ से शुरू इस आगाज में उन्होंने 5 साल पहले के भाजपा के 2...

पालमपुर (मुनीष दीक्षित): कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार पवन काजल ने रविवार को कांगड़ा-चम्बा के 2 बड़े मुद्दों के साथ चुनावी प्रचार का शंखनाद कर दिया। त्रिगर्त के मुख्य केंद्र कांगड़ा और शिवनगरी बैजनाथ से शुरू इस आगाज में उन्होंने 5 साल पहले के भाजपा के 2 बड़े मुद्दों पर भाजपा को ही घेरते हुए इन प्रोजैक्टों को पूरा करने का वायदा किया।

6 बजकर 1 मिनट पर किया चुनावी प्रचार का आगाज

अपने चुनावी सफर में हर बार लक्की साबित हुए 7 अंक का भी काजल ने इस बार भी पूरा ख्याल रखा। काजल ने 7 अप्रैल को अपने चुनावी प्रचार का आगाज सुबह 6 बजकर 1 मिनट पर ही किया। 6 और 1 का जोड़ भी 7 ही है। उन्होंने बातचीत में कहा कि मेरा इस चुनाव में प्रचार सबसे अलग होगा। न अधिक पोस्टर नजर आएंगे न ही मेरे फोटो। मैं इस धन को बचाकर जनता के लिए ही खर्च करूंगा।

राहुल गांधी की सरकार आई तो इन प्रोजैक्टों का काम होगा शुरू

उन्होंने कहा कि भाजपा ने 5 साल पहले कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र के लोगों के साथ चम्बा में सीमैंट प्लांट व होली-उतराला मार्ग को बनाने का वायदा किया था। इसके अलावा पठानकोट-जोगिंद्रनगर रेलमार्ग को भी ब्रॉडगेज करवाने के बड़े-बड़े दावे किए थे लेकिन यह सभी प्रोजैक्ट प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकार होने के बावजूद भी आगे नहीं बढ़ पाए। देश में राहुल गांधी की सरकार आएगी तो सबसे पहले मैं इन प्रोजैक्टों का काम शुरू करवाऊंगा।

7 अंक के बारे में क्या बोले काजल

7 अंक के बारे में पूछे जाने पर काजल ने बताया कि मैंने अब तक 5 चुनाव लड़े हैं और हर बार मेरा साथ 7 अंक ने ही दिया है। हर बार 6 और 1 के जोड़ ने ही मुझे आगे बढ़ाया है और यह खुद होता रहा है, ऐसे में इस चुनाव का आगाज भी 7 अप्रैल को ही सुबह 6 बजकर 1 मिनट पर किया है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!