ज्वाली के जांबाज ने बनाया World Record, बिना हैंडल पकड़े 143.4 कि.मी. दौड़ाया Bullet

Edited By Vijay, Updated: 19 Oct, 2018 06:15 PM

jwali s soldier made world record running the bullet without handle 143 4 km

बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स यानी बीएसएफ की जांबाज मोटरसाइकिल टीम ने एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। यह टीम सांस रोक देने वाले कई खतरनाक स्टंट्स को अंजाम देने के लिए मशहूर है। बीएसएफ की जांबाज मोटरसाइकिल टीम हर रोज नए-नए विश्व रिकॉर्ड बनाने में जुटी हुई...

कांगड़ा:  बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स यानी बीएसएफ की जांबाज मोटरसाइकिल टीम ने एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। यह टीम सांस रोक देने वाले कई खतरनाक स्टंट्स को अंजाम देने के लिए मशहूर है। बीएसएफ की जांबाज मोटरसाइकिल टीम हर रोज नए-नए विश्व रिकॉर्ड बनाने में जुटी हुई है। इस बार बीएसएफ की जांबाज टीम के मुख्य आरक्षक संजीवन कुमार और प्रशनजीन एन.आर. देव ने सामूहिक रूप से बुलेट पर पीछे बैठकर बिना हैंडल पकड़े 3 घंटे 21 मिनट और 58 सेकंड में 143.4 किलोमीटर की दूरी तय कर विश्व रिकॉर्ड बनाया है। इन दोनों जांबाजों ने बेहतर संतुलन का नमूना पेश किया है।
PunjabKesari
ज्वाली के रहने वाले हैं संजीवन कुमार
संजीवन कुमार कांगड़ा जिला के कुठेहड़ ज्वाली के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि उन्होंने इस कीर्तिमान को स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत की है। विदित रहे कि बीएसएफ की यह मोटरसाइकिल टीम पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में 25वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल के आर.के. वाधव परेड स्थल पर नए-नए विश्व कीर्तिमान स्थापित करने के लिए अभ्यास कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!