ज्वालामुखी विधायक धवाला ने पत्र लिखकर मांगी माफी

Edited By prashant sharma, Updated: 13 Jun, 2020 04:15 PM

jwalamukhi mla dhawala apologized by writing a letter

हिमाचल प्रदेश में चल रही सियासी उठापठक और गहमागहमी के बीच अब कुछ शांति आई है। दो दिन पूर्व ही बीजेपी के संगठन मंत्री पवन राणा पर हमलावर रूख अपनाने वाले ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला कुछ घंटों में ही ठंडे पड गए हैं।

शिमला : हिमाचल प्रदेश में चल रही सियासी उठापठक और गहमागहमी के बीच अब कुछ शांति आई है। दो दिन पूर्व ही बीजेपी के संगठन मंत्री पवन राणा पर हमलावर रूख अपनाने वाले ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला कुछ घंटों में ही ठंडे पड गए हैं। सीएम जयराम ठाकुर से बीती रात मुलाकात के बाद बैकफुट पर आए धवाला ने पार्टी को सौंपे एक पत्र में कहा है कि बीती 11 जून को मीडिया के समक्ष भावुकता में आकर कुछ बातों का जिक्र किया था, जिसके प्रति वह खेद प्रकट करते हैं।  साथ ही उन्होंने संगठन और सरकार की मजबूती के लिए सहयोग की बात कही है। 
PunjabKesari
धवाला ने पत्र में लिखा है कि ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक चुनकर आए हैं और संगठन के समर्पित कार्यकर्ता हैं। उनकी संगठन व सरकार को कोई भी नुकसान पहुंचाने की मंशा नहीं थी। उन्होंने हमेशा संगठन को मजबूत करने के लिए अपना भरसक सहयोग दिया है। जो उनके कुछ विषय थे, उनके बारे उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर के समक्ष अपना पक्ष रखा है। सीएम ने आश्वासन दिया है कि उनके द्वारा उठाए विषयों की संगठन के अंदर चर्चा कर उनके समाधान का प्रयत्न किया। धवाला ने कहा कि संगठन और सरकार को मजबूत करने के लिए हमेशा अपना सहयोग देता रहा हूं और आगे भी देता रहूंगा। संगठन का समर्पित कार्यकर्ता होने के नाते भावुकता में पूर्व में दिए गए अपने बयानों पर खेद प्रकट करता हूं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!