भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda के पिता बिलासपुर से एम्स अस्पताल दिल्ली शिफ्ट

Edited By Vijay, Updated: 13 Aug, 2021 09:16 PM

jp nadda s father shifted from bilaspur to aiims hospital delhi

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता डॉ. नारायण लाल नड्डा को एम्स अस्पताल दिल्ली में शिफ्ट किया गया है। गौरतलब है कि 9 अगस्त को जेपी नड्डा के पिता की तबीयत अचानक से खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें बिलासपुर स्थित एक निजी अस्पताल में एडमिट किया...

बिलासपुर (मुकेश): बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता डॉ. नारायण लाल नड्डा को एम्स अस्पताल दिल्ली में शिफ्ट किया गया है। गौरतलब है कि 9 अगस्त को जेपी नड्डा के पिता की तबीयत अचानक से खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें बिलासपुर स्थित एक निजी अस्पताल में एडमिट किया गया था लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद भी जब उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ तो जेपी नड्डा ने एम्स अस्पताल दिल्ली में उनका इलाज करवाना बेहतर समझा, जिसके बाद जेपी नड्डा ने खुद बिलासपुर आकर अपने पिता को चौपर के जरिये एम्स अस्पताल दिल्ली ले जाने का कार्यक्रम तय किया लेकिन चिकित्सकों ने राय दी कि साधारण चौपर से सफर करना डॉ. एनएल नड्डा के स्वास्थ्य की दृष्टि से अनुकूल नहीं है। इसके बाद जेपी नड्डा बिलासपुर नहीं आए और पीजीआई चंडीगढ़ से एक एम्बुलैंस डॉ. एनएल नड्डा को लाने के लिए भेजी गई। 
PunjabKesari, BJP Leader and Administration Image

वहीं डॉ. एनएल नड्डा का हाल जानने के लिए कैबिनेट मंत्री राजिंद्र गर्ग, मुख्यमंत्री के राजनीति सलाहकार त्रिलोक जम्वाल व आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा सहित बिलासपुर जिला के बीजेपी विधायक व प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल में मौजूद रहे। डॉ. एनएल नड्डा को इलाज के लिए एम्बुलैंस के जरिये पहले चंडीगढ़, फिर उसके बाद चंडीगढ़ से एयर एंबुलैंस के माध्यम से एम्स अस्पताल दिल्ली भेजा गया।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!