JP Nadda व Anurag Thakur ने दी पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि

Edited By Vijay, Updated: 17 Feb, 2019 05:41 PM

jp nadda and anurag thakur gave tribute to martyrs of the pulwama terror attack

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सी.आर.पी.एफ. के 42 अमर जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए भाजपा ने परिधि गृह बिलासपुर में श्रद्धांजलि एवं शोकसभा का आयोजन किया। इस श्रद्धांजलि सभा में केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा व हमीरपुर से...

बिलासपुर (मुकेश): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सी.आर.पी.एफ. के 42 अमर जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए भाजपा ने परिधि गृह बिलासपुर में श्रद्धांजलि एवं शोकसभा का आयोजन किया। इस श्रद्धांजलि सभा में केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा व हमीरपुर से लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर विशेष रूप से शामिल हुए। इन दोनों नेताओं ने सदर विधायक सुभाष ठाकुर, घुमारवीं विधायक राजेंद्र गर्ग, झंडूता विधायक जे.आर. कटवाल व भाजपा जिलाध्यक्ष सहित मां भारती की तस्वीर के समक्ष पुष्प अर्पित कर शहीद जवानों को अपनी श्रद्धांजलि दी।

दुख की घड़ी में पूरा देश सैनिक परिवारों के साथ

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री नड्डा ने कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा देश सैनिक परिवारों के साथ है क्योंकि सैनिक जीते भी देश के लिए हैं और मरते भी देश के लिए हैं। इस आतंकवादी घटना में सिर्फ 42 परिवारों के सदस्य ही नहीं बिछुड़े अपितु पूरे देश को लगता है कि उनके परिवार से कोई सदस्य शहीद हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का कहना कि इन जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी, यह संदेश देता है कि आतंकवादियों व पाकिस्तान को इसका मुंहतोड़ जवाब अवश्य मिलेगा।

दुनिया का हर देश कर पुलवामा आतंकी हमले की निंदा

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि पाकिस्तान व पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन भारत में अस्थिरता पैदा करना चाहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी कूटनीतिक समझ से इन 5 वर्षों में पाकिस्तान के खिलाफ पूरे विश्व को एकजुट कर दिया है। इसी का नतीजा है कि दुनिया का हर देश पुलवामा आतंकी हमले की निंदा कर रहा है। उन्होंने कहा कि पड़ोसी को तो बदला नहीं जा सकता लेकिन यदि पड़ोसी दुष्ट हो तो उससे बचने व सीधा करने के लिए तैयारी व ताकत जरूरी होती है तथा प्रधानमंत्री मोदी इसी दिशा में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के बाहर के दुश्मनों के अतिरिक्त अंदर के दुश्मनों से निपटने की भी बड़ी चुनौती है।

व्यर्थ नहीं जाने चाहिए बलिदान

विधायक सुभाष ठाकुर ने कहा कि सभी लोग शहीद परिवारों के साथ हैं तथा सबको लगता है कि ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाने चाहिए व भारत को इसका प्रत्युत्तर देना चाहिए। इस शोकसभा में पूर्व विधायक रणधीर शर्मा, भाजपा जिला प्रभारी पायल वैद्य, भाजपा मंडलाध्यक्ष कुलदीप ठाकुर, नंबरदार संघ के प्रदेश महासचिव लेखराम, पार्षद नरेंद्र पंडित, रघुनाथपुरा पंचायत प्रधान प्यारे लाल, संतोष नड्डा, नीना कौशल, पूर्व जिला परिषद सदस्य अंजना शर्मा, रीता, हैंडबाल एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव नंदलाल शर्मा व ननीश सोनी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!