दिनदहाड़े घर से लाखों के गहने व नकदी ले उड़े चोर, कमरे में सो रही महिला को नहीं लगी भनक

Edited By Vijay, Updated: 19 Aug, 2022 06:56 PM

jewellery and cash stolen from house in broad daylight

ऊना जिले के अम्ब उपमंडल के तहत गाव डूहकी में चोरों एक घर से करीब 10 लाख के सोने के गहने व 30 हजार रुपए उड़ा लिए। दिनदहाड़े हुए हुई चोरी की इस वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अम्ब (अश्विनी): ऊना जिले के अम्ब उपमंडल के तहत गाव डूहकी में चोरों एक घर से करीब 10 लाख के सोने के गहने व 30 हजार रुपए उड़ा लिए। दिनदहाड़े हुए हुई चोरी की इस वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह ग्राम पंचायत नैहरी नौरंगा के अंतर्गत वार्ड नम्बर-7 (गांव डूहकी) में चोरों ने कमल देव शर्मा पुत्र तुलसी राम शर्मा के घर में सेंध लगाई। बताया जा रहा है कि गांव में स्थित घर के मुखिया कमल देव शर्मा पशुओं को घास लेने गए हुए थे जबकि उसकी पत्नी पशुशाला में पशुओं को पानी आदि पिलाने के लिए गई हुई थी। वहीं बेटा घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर मंदिर में आयोजित जनमाष्टमी कार्यक्रम में गया हुआ था। घर पर कमल देव की बहू मौजूद थी जोकि दवाई आदि लेने के बाद एक कमरे में सो रही थी, जिसे चोरी की भनक तक नहीं लगी।

4 कमरों में अलमारियां तोड़ चुराए गहने व नकदी
कमल देव शर्मा के बेटे कुलदीप कुमार ने बताया कि यह चोरी की घटना सुबह 10.45 से 11.30 बजे के बीच हुई है। पशुशाला से जब उसकी माता घर पर आई तो उन्होंने देखा कि घर के 4 कमरों में अलमारियों के ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने सोने के 3 सैट, 16 अंगूठियां व 30 हजार की नकदी चोरी की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात को घर के किसी खास भेदी ने चोरों के साथ मिलकर अंजाम दिया है। पुलिस ने पीड़ित परिवार के बयान कलमबद्ध कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!