जब जनमंच कार्यक्रम में इस मुद्दे पर आमने-सामने आ गए मंत्री व कांग्रेस विधायक (Video)

Edited By Vijay, Updated: 17 Jun, 2019 05:58 PM

जिला किन्नौर के मुख्यालय रिकांगपिओ के पुलिस मैदान में रविवार को छठे जनमंच के दौरान उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब किन्नौर के कांग्रेस विधायक जगत सिंह नेगी व शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी के बीच बहस हो गई तथा कांग्रेस विधायक ने अपने समर्थकों के साथ...

रिकांगपिओ: जिला किन्नौर के मुख्यालय रिकांगपिओ के पुलिस मैदान में रविवार को छठे जनमंच के दौरान उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब किन्नौर के कांग्रेस विधायक जगत सिंह नेगी व शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी के बीच बहस हो गई तथा कांग्रेस विधायक ने अपने समर्थकों के साथ जनमंच से वॉकआऊट कर दिया। जनमंच के दौरान जिला की पंचायत शुदारग की महिला प्रधान ने क्षेत्र में पानी की समस्या से मंत्री को अवगत करवाया तथा कहा कि पानी को लेकर विभाग लेटलतीफी कर रहा है और मुझे विभाग से लिखित में चाहिए कि उनकी पंचायत में कब तक पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा, जिस पर मंत्री ने विभाग को समस्या का शीघ्र समाधान करने के निर्देश दिए।
PunjabKesari, Walkout Image

मंत्री व विधायक के बीच नौतोड़ को लेकर खूब हुआ हंगामा

उन्होंने प्रधान से कहा कि आपकी पंचायत में कोई भी कार्य हो तो क्या आप उसे लिखित में देती हैं, जिस पर कांग्रेस विधायक जगत सिंह नेगी व समर्थक मंत्री के इस व्यवहार से भड़क उठे तथा उनमें व मंत्री में बहस हो गई। इसके साथ ही जगत सिंह नेगी व मंत्री के बीच नौतोड़ को लेकर भी खूब हंगामा हुआ तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री व भाजपा सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस तनावपूर्ण माहौल को शांत करवाने के लिए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी व बड़ी मुश्किल से माहौल शांत करवाया।
PunjabKesari, Janmanch Program Image

जनमंच में नहीं सुनी जा रहीं लोगों की समस्याएं

किन्नौर के विधायक ने मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कहा कि किन्नौर में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। जनमंच में लोगों की समस्याएं नहीं सुनी जा रहीं। जिस महिला मंत्री को महिला प्रधान से बात करने की तमीज नहीं तथा जिसे नौतोड़ के बारे में पता नहीं उनसे कोई उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा कि अधिकारी से लेकर कर्मचारी सब जनमंच में आते हैं और यहां पर लोगों की समस्याएं नहीं सुनी जातीं। लाखों रुपए का फालतू खर्चा किया जा रहा है जो सरासर गलत है।

जनमंच में किसी को नहीं मिला संतोषजनक उत्तर

उन्होंने कहा कि जनमंच में किसी को भी संतोषजनक उत्तर नहीं मिला है तथा यही नहीं, मंत्री का कहना है कि जनमंच में नौतोड़ का मुद्दा नहीं उठाया जा सकता है जिस पर उन्होंने कहा कि अगर जनमंच पर यह मुद्दा नहीं उठाया जा सकता है तो जनमंच क्यों रखा है। उन्होंने कहा कि जनमंच में नौतोड़ के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है तथा चुने हुए प्रतिनिधियों को भी जनमंच में बोलने नहीं दिया जा रहा है जिससे यह लगता है कि यह जनमंच नहीं भाजपा का अपना मंच है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!