नगर पंचायत सचिव को जनमंच से नदारद रहना पड़ा महंगा, IPH मंत्री ने दिए ये निर्देश

Edited By Vijay, Updated: 03 Nov, 2019 04:40 PM

janmacha program in hamirpur

हमीरपुर के नादौन विधानसभा क्षेत्र के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सेरा में आयोजित जनमंच कार्यक्रम में नदारद रहने वाले नगर पंचायत नादौन के सचिव सतीश शर्मा पर रुष्ट होते हुए आईपीएच मंत्री ठाकुर महेन्द्र सिंह ने उन्हें चार्जशीट करने के निर्देश दिए...

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के नादौन विधानसभा क्षेत्र के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सेरा में आयोजित जनमंच कार्यक्रम में नदारद रहने वाले नगर पंचायत नादौन के सचिव सतीश शर्मा पर रुष्ट होते हुए आईपीएच मंत्री ठाकुर महेन्द्र सिंह ने उन्हें चार्जशीट करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के कार्यक्रमों में नदारद रहने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आया जाएगा और उन्हें किसी भी किम्मत पर बख्शा नहीं जाएगा।
PunjabKesari, Janmanch Program Image

जायका प्रोजैक्ट की शिकायतों को दूर करने के लिए गठित होगी टीम

जनमंच कार्यक्रम में आईपीएच मंत्री ठाकुर महेन्द्र सिंह ने जायका प्रोजैक्ट के कार्यों में गुणवत्ता की कमी की शिकायतों को दूर करने के लिए जिलाधीश हमीरपुर को उपनिदेशक कृषि की अध्यक्षता में टीम गठित कर जांच करने के निर्देश दिए हैं। जनमंच कार्यक्रम में आईं शिकायतों पर आईपीएच मंत्री ने कहा कि जापान व केंद्र्र सरकार के माध्यम से प्रदेश सरकार को मिले  इस प्रोजैक्ट के तहत कई क्षेत्रों में कार्य किए जा रहे हैं लेकिन कार्यों की गुणवत्ता पर शिकायतें आ रही हैं जिन्हेें दूर करना होगा।
PunjabKesari, IPH Minster Image

अब शुरू होगा जिला स्तरीय जनमंच कार्यकम

आईपीएच मंत्री ने कहा कि जनमंच कार्यकम की लोकप्रियता को देखते हुए प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में अब जिला स्तरीय जनंमच कार्यकम शीघ्र ही शुरू करने जा रही है जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद शािमल हो कर लोगों की समस्याओं और उनकी मांगों को पूरा करेंगे। इस मौके पर उन्होंने लोगों को शिव प्रोजैक्ट में शामिल कर कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इससे किसानों की आमदनी में बढ़ौतरी होगी।

ये रहे कार्यक्रम में माैजूद

कार्यक्रम के दौरान नादौन के विधायक सुखविंदर सिंह, प्रदेश परिवहन निगम के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, डीसी हमीरपुर, पुलिस अधीक्षकए एसडीएम नादौन सहित विभिन्न विभागों के आला अधिकारी मौजूद रहे।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!