जयराम ठाकुर अभी तजुर्बा हासिल कर रहे: वीरभद्र

Edited By kirti, Updated: 23 Apr, 2019 10:27 AM

jairam thakur

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने नालागढ़ में प्रदेश सरकार के कार्यकाल पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अभी तजुर्बा हासिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी। उन्होंने...

सोलन/ऊना: पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने नालागढ़ में प्रदेश सरकार के कार्यकाल पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अभी तजुर्बा हासिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी। उन्होंने कहा कि नेताओं को सही भाषा का प्रयोग करना चाहिए। नालागढ़ व बद्दी में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस केे प्रत्याशी धनीराम शांडिल को सेना से लेकर राजनीति में हिमाचल सहित संसद का पूरा ज्ञान है और पार्टी हाईकमान ने भी एक परिपक्व व्यक्ति को पार्टी प्रत्याशी बनाया है।

वहीं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मेरी चिंता छोड़ दें, अपना कुनबा सम्भालें। उन्होंने कहा कि सरकार का विघटन शुरू हो गया, पहले पंडित सुखराम व आश्रय शर्मा ने पार्टी छोड़ी और फिर मंत्री अनिल शर्मा ने त्यागपत्र दे दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि अनिल शर्मा खामोश रहं अन्यथा मैं राज उगल दूंगा लेकिन मैं मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि पहले राज उगल ही दें, जो आपके दिल में है। उन्होंने कहा कि ये वही सुखराम हैं, जिनकी बदौलत भाजपा ने 1998 में सरकार बनाई थी और वर्ष 2017 में हुए चुनावों में जब अनिल शर्मा ने जब कांग्रेस छोड़ी थी तो भाजपाई इसे अमित शाह का मास्टर स्ट्रोक बताते थे लेकिन अब जब उनका परिवार कांग्रेस में चला गया तो मुख्यमंत्री को बहुत गुस्सा आ रहा है। उन्होंने कहा कि जब उनके साथ थे तो उनमें सब गुण नजर आते थे लेकिन अब सारे अवगुण नजर आ रहे हैं।

अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि अनिल शर्मा ने कांग्रेस के लिए प्रचार किया तो विधानसभा सदस्यता जाएगी लेकिन अगर आप में दम है तो अनिल शर्मा को पार्टी से निकालकर बताएं। उन्होंने कहा कि मैं यह भी बता देना चाहता हूं कि आप जितना दम लगा लें लेकिन अनिल शर्मा की सदस्यता खारिज नहीं होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा में असंतोष फैल रहा है और पूर्व भाजपा अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने भी भाजपा को अवलिदा कह दिया।

अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस में टिकट हाईकमान देता है और हाईकमान की तरफ से मुझे किसी प्रकार की टिकट ऑफर नहीं हुई, लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर यह बताएं कि पिछले लोकसभा चुनावों में वह क्यों मैदान छोड़कर भाग गए थे। मुख्यमंत्री सरकार व संगठन की हालत को देखें तो उन्हें खुद उत्तर मिल जाएगा, क्योंकि सरकार में उनके मंत्री इस्तीफा दे रहे हैं और पार्टी में उनके पूर्व अध्यक्ष और कई और लोग पार्टी छोडऩे का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को इस प्रकार की भाषा शोभा नहीं देती है। कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति किसी प्रकार की गलत भाषा को सहन नहीं करेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!